पिचके गाल, घटा वजन और जेल से छूटने के बाद फूट-फूटकर रोए राज कुंद्रा

पिचके गाल, घटा वजन और जेल से छूटने के बाद फूट-फूटकर रोए राज कुंद्रा

 

 

 

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अभी कुछ दिनों पहले ही जम्मू स्थित माता वैष्णों देवी के धाम में माथा टेकने पहुंची थीं। शिल्पा के वहां से लौटते ही माता रानी ने उनकी विनती सुन ली और उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बड़ी राहत मिली। मुंबई की विशेष अदालत ने 61 दिनों के बाद कुंद्रा की जमानत अर्जी मंजूर कर ली और आज वो उन्हें अंतरिम जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया। 

 

वायरल हो फोटोज में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा के चेहरे पर उदासी है। वे अपना सिर झुकाए सभी से बचते नजर आए। हालांकि, मीडिया उनका इंटरव्यू लेने बड़ी तादाद में मौजूद थी। 

 

 

 

 

 

 

राज कुंद्रा की जेल से छूटने के बाद सामने आई पहली फोटो में देखा जा सकता है कि वे पूरे वक्त सिल झुकाए ही दिखे। वे इस दौरान किसी से भी बात करने की स्थिति में नहीं थे।

 

 

बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के गंभीर आरोप लगे हैं। पुलिस ने 19 जुलाई को पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 राज कुंद्रा जमानत पाते ही आर्थर जेल से सीधा अपने घर की ओर निकलते हैं। वहीं वायरल तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'माथे पर लाल टीका लगाकर संजय दत्त बनने की नाकाम कोशिश', वहीं दूसरे ने लिखा है- 'भाई तुम बिल्कुल सूख गए हो थोड़े दिन खा पीकर अपनी सेहत बनाओ'। वीडियोज में साफ नजर आ रहा है कि कुंद्रा की स्थिती क्या हो गई है। उनका वजन काफी कम नजर आ रहा है, वहीं दाढ़ी भी सफेद दिखाई दे रहा है।

 

 

 

 

 

 

पिछले गुरुवार को, मुंबई पुलिस ने कुंद्र के खिलाफ अदालत में सूचीबद्ध आरोपों में 1,400 पन्नों का चार्जशीट दायर किया था।  राज कुंद्रा ने शनिवार को ये कहते हुए जमानत का अनुरोध किया था कि उन्हें "बलि का बकरा" बनाया जा रहा है और आरोप पत्र में इस बात का कोई सबूत नहीं है कि वो अश्लील सामग्री बनाने में सक्रिय रूप से शामिल थे।