राखी सावंत ने पति की फिर लगाई क्लास, बोलीं- उन्हें सलमान खान ही सुधार सकते हैं

राखी सावंत ने पति की फिर लगाई क्लास, बोलीं- उन्हें सलमान खान ही सुधार सकते हैं

राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने 2019 में शादी की ऐलान तो कर दिया था लेकिन अपने पति रितेश का चेहरा राखी ने अब तक नहीं दिखाया है। हालांकि, वो रितेश के बारे में आए दिन बात करती नजर आ जाती हैं। बिग बॉस 14 के दौरान तो राखी ने यहां तक कह दिया था कि रितेश से उनके रिश्ते ठीक नहीं हैं। जिसके बाद खबरें थीं कि राखी जल्द ही तलाक का ऐलान कर सकती हैं। वहीं अब राखी सावंत ने एक बार फिर सबके सामने अपने पति की क्लास लगाई है और ये भी कह डाला है कि सलमान खान ही उन्हें सबक सिखा सकते हैं।

 

 

 

 

 

सलमान और बिग बॉस की सुधार सकते हैं

राखी सावंत ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा कि उनके पति को बहुत ज्यादा ईगो है। राखी मानती हैं कि जिस पर सलमान ही उन्हें सबक सिखा सकते हैं। राखी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स से अपील की है कि रितेश के कनाडा से भारत आने का इंतजाम करें तारिक वो शो में उनके साथ हिस्सा ले सकें। राखी का कहना है कि 'मेरे पति की ईगो बहुत है, सिर्फ सलमान सर और बिग बॉस ही उनका लेवल डाउन कर सके हैं। बिग बॉस में आकर कई लोग लोग सही रास्ते पर आ गए हैं'।

 

 

 

 

 

 

 

 

'पैसा फेंक तमाशा देख'

राखी सावंत का कहना है कि रितेश बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाएंगे। उन्होंने कहा- 'पैसा फेंक तमासा देख, हर कोई पैसे के लिए काम करता है और अगर बिग बॉस अच्छा ऑफर देंगे तो वो क्यों नहीं जाएंगे'। इससे पहले बिग बॉस में राखी ने खुलासा किया था कि रितेश की पहले ही शादी हो चुकी है और उनका बच्चा भी है, लेकिन ये बात उन्हें पता नहीं थी।