Sunday, February 5, 2023
Homeधर्म-त्यौहारRashifal 19 January 2023 : वृषभ-मिथुन-वृश्चिक-सिंह को धन लाभ निवेश यात्रा पदोन्नति,...

Rashifal 19 January 2023 : वृषभ-मिथुन-वृश्चिक-सिंह को धन लाभ निवेश यात्रा पदोन्नति, मेष-धनु रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Rashifal 19 January 2023: ग्रहों की स्थिति की बात करें तो मेष राशि में राहु विद्यमान है। मंगल वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। चंद्रमा वृश्चिक राशि में बने हुए हैं। बुध मार्गी हो चुके हैं और धनु राशि में गोचर कर रहे हैं। तुला राशि में केतु बैठे हैं। सूर्य और शुक्र का मकर राशि में विराजमान है। शनि कुंभ राशि में बैठे हैं जबकि गुरु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

Rashifal 19 January 2023
Rashifal 19 January 2023

मेष

Rashifal 19 January 2023 मेष राशि वाले को शाम तक थोड़ा बचकर समय पार करना होगा, अभी समय खराब चल रहा है। शाम से थोड़ा अच्छा समय शुरू हो सकता है। व्यापारिक दृष्टिकोण से आज का समय अच्छा रहेगा। चंद्रमा के आठवें घर में बैठे हैं। दर्द आदि की समस्या उत्पन्न हो सकती है। वर्क स्पेस पर एक्टिविटी में आप अपना समय बर्बाद करेंगे। निवेश से पहले किसी की सलाह लेना आवश्यक है। परीक्षा कर रहे विद्यार्थी भ्रम में रहेंगे, घर वालों के बीच सामंजस्य बैठने की कोशिश करें। आज आपको ऑफिस के काम से यात्रा करनी पड़ सकती है।

वृषभ

Rashifal 19 January 2023 वृषभ राशि वाले के लिए चंद्रमा सातवें घर में विराजमान है। व्यापार में लाभ होगा।हालांकि कड़ी मेहनत के बाद दिल खुश करने वाले परिणाम मिलेंगे। दिन मौज मस्ती, बिजनेस में आ रही समस्या का समाधान देखने को मिल सकता है। आनंददायक जीवन गुजरेगा। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होने की सलाह दी जा रही है। प्रेम संतान की स्थिति भी अच्छी है। मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे। परिवार के किसी सदस्य में विवाह के बाद चल सकती है। किसी मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं।

मिथुन

Rashifal 19 January 2023 मिथुन राशि वाले के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा, धन उधार लिया है तो उसे वापस के आसार बन रहे हैं। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को तबादले का लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। शत्रु पर भारी रहेंगे, रुका हुआ कार्य चलने के आसार नजर आ रहे हैं। आज शाम तक आपको अच्छा महसूस हो सकता है।चंद्रमा आपके छठे घर में बैठे हुए हैं। अज्ञात शत्रु से छुटकारा मिलेगा। परिस्थिति में शांत बने रहने की कला में माहिर रहेंगे। खानपान को लेकर अलर्ट रहें।

कर्क

Horoscope Rashifal lucky zodiac signs rashi of 19 may 2022 - Astrology in  Hindi - 19 मई का दिन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, देखें क्या आप भी हैं इस  लिस्ट में शामिल
Rashifal 19 January 2023

कर्क राशि वाले के पांचवें घर में चंद्रमा विराजमान है, छात्रों को पढ़ाई में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे, टेक्नोलॉजी इसके कारण आप अच्छा लाभ कमा सकते हैं। 1 दिन अवसाद में जाएगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। व्यापार की स्थिति भी अच्छी नजर आ रही है। दिन उन्नति भरा रहेगा। भाई बहन के संबंध में चल रही कड़वाहट दूर होगी। किसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए कठिन मेहनत करेंगे। धन संबंधित कार्य पूरे होंगे।

सिंह

सिंह राशि वाले के लिए स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। आज भौतिक सुख संपदा में वृद्धि हो सकती है। चंद्रमा आपके चौथे घर में विराजमान रहेंगे। भूमि भवन वाहन के आसार बनेंगे। बुजुर्ग की सेहत में गिरावट आ सकती है। छात्रों को पढ़ाई में आलस्य का सामना करना पड़ेगा। हालांकि उन्हें सचेत रहने की सलाह दी जा रही है। संतान आपसे किसी वस्तु की जिद कर सकते हैं। आज विवाह के उत्तम प्रस्ताव की भी संभावना है।

कन्या

कन्या राशि वाले के स्वास्थ्य में सुधार हो चुका है। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है। नए व्यापार की शुरुआत के अच्छे समय हैं। आज कई योग का निर्माण होना आपको लाभ देगा। आध्यात्मिक कार्य, चंद्रमा तीसरे घर में विराजमान रहेंगे। कुंवारे लोग शादी के लिए थोड़ा इंतजार करें।

तुला

तुला राशि वाले के दूसरे घर में चंद्रमा विराजमान है। आज आपको कई योग का लाभ प्राप्त होगा। व्यापार में तरक्की रहेगी। कार्यस्थल पर आपके लिए शुभ दिन रहेगा प्राथमिकता के साथ कार्य को पूरा करेंगे। जिससे वरिष्ठ आप पर प्रसन्न होंगे। आर्थिक मामले सुलझाए। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। निवेश की स्थिति अच्छी रहेगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले के स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार अच्छा चल रहा है। सितारों की तरह चमकते नजर आएंगे। चंद्रमा आपकी राशि में बैठे हैं। विवेक में वृद्धि होगी। नए प्रोजेक्ट आपके हाथ लगने हैं, प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं। समस्या का समाधान आसानी से होगा।

Samsung :सैमसंग गैलेक्सी S23 Ultra स्मार्टफोन में नए फीचर्स और 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे जबरदस्त दमदार बैटरी

धनु

धनु राशि वाले के लिए चंद्रमा 12 घर में बैठे हैं । आज नए बिजनेस की बारीकी के लिए आपको संघर्ष करना पड़ेगा। पाटनर के इमोशन को समझते हुए व्यवहार करना सही रहेगा। नकारात्मक चीजों से परेशानी उत्पन्न हो सकती है। मन चिंतित रहेगा। खर्च की अधिकता रहेगी। मन परेशान रहेगा। केस की स्थिति आ सकती है। सर दर्द से परेशान रहेंगे।

Herbal Farming: इलायची की खेती कर कमा सकते है अधिक मुनाफा, जानिए कैसे

मकर

मकर राशि वाले के लिए आय के नवीन स्रोत बनेंगे, आज धन आगमन के योग्य अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है। प्रेम संबंध अद्भुत नजर आ रहा है। चंद्रमा 11 घर में बैठे हैं। कठिन परिश्रम से पॉजिटिव रिजल्ट मिलेगा। कार्यस्थल पर आपके टैलेंट के पूछ रहेगी। प्रतिभा का चयन होगा। करियर में आगे बढ़ने के लिए पॉजिटिव थिंकिंग सही रहेगी।

कुंभ

कुंभ राशि के लिए आज राजनीति में तरक्की के दिन है, चंद्रमा आपके दूसरे घर में बैठे हैं। आज व्यापार में आपको लाभ मिल सकता है। इसके साथ ही शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। प्रेम व्यापार की स्थिति बहुत अच्छी नजर आ रही है।

मीन

मीन राशि वाले के लिए आज भाग्य से कुछ काम बनेंगे। यात्रा में लाभ मिलेगा। यात्रा में सहयोग की भी अपील की जा रही है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम की स्थिति भी अच्छी रहेगी।  चन्द्रमा आपके नवें घर में बैठे हुए हैं, काम करने से भाग्य चमकेगा। आज स्वभाव में बदलाव आ सकते हैं। जिससे सभी चकित रहेंगे। घर के बुजुर्ग और शिक्षकों का अपमान करने से बचें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments