रतलाम खुलासा: अश्लील फोटो दिखाकर महिला को करता था ब्लैकमेलिंग जिस कारण परेशान होकर विवाहिता ने की थी आत्महत्या

रतलाम खुलासा:   अश्लील फोटो दिखाकर  महिला को करता था ब्लैकमेलिंग जिस कारण परेशान होकर विवाहिता ने की थी आत्महत्या

रतलाम: 1 महिने पहले रतलाम में हुई एक महिला की आत्महत्या में पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में माणक चौक थाना पुलिस ने महिला के पड़ोस में ही रहने वाले बंगाली कारीगर जाकिर को गिरफ्तार किया है. दरअसल जाकिर ने महिला को उसकी आपत्तिजनक फोटो दिखाकर प्रताड़ित किया था. जिसके कारण महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने आपत्तिजनक फोटो जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

दरअसल मामला 5 अगस्त की रात का है. रतलाम के वेद व्यास कॉलोनी में एक दम्पत्ति जो कलकत्ता से आकर रतलाम रह रहे थे. पति सोने की ज्वेलरी का कारीगरी का काम रतलाम में करता था. तब पति कारीगरी का काम करके वापस रात में घर लौटा. तब उसने पत्नी को फंदे से झूलता पाया था.

 

 

 

 

 

बंगाल से रतलाम आया

 


लेकिन मामले में जांच के दौरान पुलिस को उस वक्त शंका हुई जब पति-पत्नी का कोई विवाद सामने नहीं आया. पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि 1 व्यक्ति जाकिर मृतिका से मिलता था. तफ्तीश में सामने आया कि जाकिर भी बंगाल से आकर रतलाम में सोने की ज्वैलरी की कारिगरी का काम करता था.

 

 

 

पहले से था दोनों का रिलेशनशिप

 


पुलिस जांच में सामने आया कि जाकिर और महिला का पहले से रिलेशनशिप था. इस दौरान मृतिका ने जाकिर को अपने निजी फोटो भी दिए हुए थे. उन्हीं फोटो का दिखाकर आरोपी लगातार ब्लैकमेंलिग कर रहा था. इसी से प्रताड़ित होकर महिला ने आत्महत्या की है.  पुलिस ने आरोपी से सम्बंधित सारे फोटो व अन्य चीजे जब्त कर आरोपी जाकिर को गिरफ्तार कर लिया है.