Sunday, January 29, 2023
HomeऑटोमोबाइलRedmi Note 12 Pro: जनवरी की ठंड में गर्मी बढ़ाने आ रहा है...

Redmi Note 12 Pro: जनवरी की ठंड में गर्मी बढ़ाने आ रहा है शाओमी का धाकड़ फोन, डिजाइन देख हो जाएंगे दीवाने

Redmi Note 12 Pro:  साल 2023 के शुरुआत में ही Xiaomi अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जिसमें कंपनी 200MP का धांसू कैमरा देने वाली है। Xiaomi ने घोषणा की है कि वो 5 जनवरी को Redmi Note 12 Pro सीरीज को लॉन्च करने जा रही है और ये घोषणा कंपनी ने ऑफिशियली कर दी है। कंपनी ने फोन के मेन फीचर्स के बारे में भी बता दिया है। कल यानि 12 दिसंबर को कंपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि फोन के टॉप-एंड स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा होगा तो आइए जान लेते हैं Redmi Note 12 Pro Series के बारे में विस्तार से…

Redmi Note 12 Pro+ में मिलेगा 200MP का कैमरा


Redmi Note 12 Pro

Redmi Note 12 Pro

कंपनी ने ऑफिशियली ये घोषित कर दिया है कि Redmi Note 12 Pro+ मॉडल में 200MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। ऑफिशियल वेबसाइट का लिंक शेयर करते हुए लोगों को फोन के बारे में ज्यादा जानकारी देने की कोशिश की है।

Ambani Family: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता से कृषा शाह तक, जानिए परिवार की ये 5 बहुएं शादी से पहले क्या करती थीं

Xiaomi SuperNote ईवेंट

Xiaomi 12 Pro review: Fast, furious and not quite there yet | NextPit

Redmi Note 12 Pro

बता दें कि जानकारी के मुताबिक Xiaomi का सुपरनोट ईवेंट (Xiaomi SuperNote event) 5 जनवरी को होगा जिसमें कई प्रोडक्ट्स को पेश किया जाएगा और कंपनी बताएगी कि वो आने वाले साल में क्या-क्या नया करेंगे और किन प्रोडक्ट्स को पेश किया जाएगा। बाकी मॉडल्स की बात करें तो Redmi Note 12 Pro में 50MP का प्राइमरी लेंस, प्रो और प्रो+ दोनों में 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलेगा और 3MP का मैक्रो लेंस मिलने वाला है।

Redmi Note 12 के स्पेसिफिकेशन

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो बेस मॉडल Redmi Note 12 स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 SoC से लैस होगा। जबकि प्रो और प्रो प्लस में डाइमेंशन 1080 SoC होने की उम्मीज जताई गई है। फोन की कीमत और बाकी फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी गई है हालांकि उम्मीद है कि फोन बड़ी बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन में आएगा। अब बाकी डिटेल्स तो फोन के बारे में लॉन्चिंग पर ही पता चलेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments