Tuesday, October 3, 2023
HomeऑटोमोबाइलRenault Koleos ये सस्ती गाड़ी hyundai creta और kia celtos और TATA...

Renault Koleos ये सस्ती गाड़ी hyundai creta और kia celtos और TATA ब्लैकबर्ड जैसी टॉप सेलिंग SUV को देगी टक्कर

Renault Koleos ये सस्ती गाड़ी ह्यूंदै क्रेटा और किआ सेल्टॉस और टाटा ब्लैकबर्ड जैसी टॉप सेलिंग एसयूवी को देगी टक्कर भारत में ह्यूंदै क्रेटा और किआ सेल्टॉस जैसी टॉप सेलिंग एसयूवी को टक्कर देने के लिए आने वाले समय में रेनो कंपनी भी अपना एसयूवी पोर्टफोलियो को बढ़ाने की तैयारी में है और इस कड़ी में वह मिडसाइज एसयूवी रेनो कोलियोस को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है।

Hyundai Creta Knight Edition Launched In Black Color Check Here Price Specs  Features And More Details | Hyundai Creta: हुंडई क्रेटा का नया वेरिएंट  लॉन्च, सस्ते में मिल रहे ये फीचर्स
Renault Koleos

दरअसल, इस एसयूवी को साल 2011 में भी इंडियन मार्केट में पेश किया गया था, लेकिन यह लोगों को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर सकी। अब सेकेंड जेनरेशन रेनो कोलियोस को भारत में बेहतर लुक और फीचर्स के साथ पेश करने की तैयारी है। आइए, आपको बताते हैं कि रेनो कोलियोस में क्या कुछ खास देखने को मिल सकते हैं।

Renault Koleos टेस्टिंग हो रही है… रेनो कोलियोस लॉन्च का बेसब्री से इंतजार

Hyundai Creta booking opens: Check out price, features - BusinessToday
Renault Koleos


रेनो कोलियोस (Renault Koleos ) को बीते कुछ महीनों के दौरान कई मौकों पर भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यह कंपनी की मिडसाइज एसयूवी डस्टर से काफी अलग है।

कोलियोस को Renault-Nissan अलायंस में तैयार CMF C/D प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया जाएगा। रेनो कोलियोस के लुक और डिजाइन की बात करें तो इस अपकमिंग एसयूवी में सिग्नेचर ग्रिल और क्रोम के साथ ही स्लिम एलईडी हेडलैंप, C शेप के एलईडी डीआरएल, स्लिम रैपअराउंड टेललैंप क्लस्टर, शार्क फिन एंटिना, फॉक्स ट्वीन डिफ्यूजर, बड़ा मैटलिक बैश प्लेट समेत कई बाहरी खूबियां हैं।

पावरफुल इंजन और बेहतर माइलेज Powerful engine and better mileage
रेनो की अपकमिंग एसयूवी कोलियोस के इंजन और पावर की बात करें तो इसे दो पेट्रोल और दो डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है, जो कि 130 bhp और 175 bhp तक की पावर जेनरेट करता है।

इसमें 6 स्पीड मैनुअल और रेनो-निसान के खास X-Tronic CVT गियरबॉक्स देखने को मिल सकते हैं। रेनो कोलियोस के फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक एसी और बेहतरीन इंटीरियर, मल्टीपल एयरबैग्स के साथ ही साफी सारे स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Tata Blackbird:टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी अब आ रही क्रेटा और सेल्टोस को टक्कर देने के लिए लुक्स और फीचर्स देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Bajaj Platina 110 ABS पर बंपर ऑफर! दीवाली से पहले ख़रीदे,  Bajaj Platina ABS पर 10000 रुपये तक की छूट, जल्दी कीजिये

Bollywood : एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खुलासा किया कि आसमान खुराना उन्हें चुम्मा कुरैशी के नाम से बुलाते हैं,जानिए वजह

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के बाद फिल्म जगत में दिखाएंगे अपना जलवा , देखिये उनके फिल्में की भाषाएँ कौन सी होगी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments