Rewa News : 2 लाख के गांजे के साथ पकड़ाए 3 शातिर बदमाश

Rewa News : 2 लाख के गांजे के साथ पकड़ाए 3 शातिर बदमाश

रीवा। नशे के खिलाफ जिला पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान में एक से बढ़कर एक अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ रहे है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के प्रयास का ही परिणाम है कि सोमवार को 1.5 करोड रूपये का गांजा पकड़ा गया। वही पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को मिली सटीक सूचना पर मनगवां पुलिस को निर्देश देते हुए दो राज्यों के 5 थानों के गांजे के आरोपी को पकडने में सफलता हांसिल की है। इस शातिर अपराधी के पास से 2 लाख रूपये कीमत का गांजा भी बरामद किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से गांजा तस्करों में हडकंप मचा हुआ है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक को अपने मुखबिर से सूचना मिली कि गांजा का शातिर अपराधी गांव से गांजा लेकर शहर की ओर आ रहा है। जिस पर मनगवां पुलिस को एसपी ने निर्देश दिये। मनगवां पुलिस ने एसपी से मिले निर्देश पर कार्रवाई करते हुए मनगवा-हनुमना रोड पर टिकुरी-37 पर चेकिंग शुरू कर दिया। इसी दौरान अपाची बाइक में आये तीन लोगों की पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास 20 किलो गांजा मिला।

 

 

 

 

 

 

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक केपी त्रिपाठी ने बताया कि पकडे गये आरोपी में ज्ञानू उर्फ ज्ञानेन्द्र पटेल पिता रामलला पटेल 20 निवासी कठहा थाना मनगवां शातिर अपराधी हैं। जिसके विरूद्ध पूर्व में सिटी कोतवली थाना, विश्वविद्यालय थाना, सिविल लाइन थाना, मनगवां थाना और छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में भी अपराध कायम है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वही दो अन्य आरोपी पकड़े गये जिसमें नीरज रावत पिता राममिलन रावत उम्र 19 वर्ष निवासी सोनौरा थाना विश्व विद्यालय, दीपक पटेल पिता मुनेश पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी सोठा थाना गुढ हाल शारदापुरम कालोनी रीवा को गिरफ्तार किया गया है।