REWA NEWS- आम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, युवक पर था दुष्कर्म का आरोप

REWA NEWS- आम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, युवक पर था दुष्कर्म का आरोप

रीवा  के सोहागी थाना  अर्तगत दष्कृत्य के संदेही का शव पेड़ से लटकता मिला। जिसे गांव के लेगों ने देखा और परिजनों को सूचित किया गया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है। वही मृतक युवक के परिजन हत्या का संदेह जता रहे हैं। वहीं पुलिस जांच में जुट गई है।

 

जानकारी के अनुसार सोहागी थाना क्षेत्र निवासी राधवेन्द्र सिंह का शव मंगलवार सुबह पेड़ से लटकता मिला है। सुबह खेत की ओर गये लोगों के पेड़ से लटकता शव देखने के बाद घबरा गये। लोगों ने उसकी पहचान करते हुए परिजनों के सूचना दी।

 

पुलिस को दी गई सूचना

 

परिजनों द्वारा सोहागी पुलिस को भी सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया जहां बाद में शव परिजनों के सुपूर्द कर दिया गया है। 

 

दुष्कर्म का था संदेही

 

युवक के मौत की गुत्थी सुलझने के बाजाय हत्या या आत्महत्या पर जाकर अटक गई है। एक ओर परिजन हत्या की बात कह रहे हैं उनका कहना है युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था। जिसकी रिर्पोट थाने में दर्ज हैं। वही चर्चा यह भी है कि रात के समय समय मृतक युवक युवती से मिलने गया था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई और शव पेड़ पर लटका दिया गया।

 

हत्या या आत्महत्या के आरोप के बीच पुलिस ने परिजनों को समझाइस दे कर शांत किया। पुलिस ने लोगों के बताया कि पीएम रिर्पोट आने के बाद पता चल जायेगा कि युवक की हत्या की गई थी या फिर उसने आत्महत्या की है।