Rewa News: रीवा जा रही तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 4 की मौत

अनोखी आवाज़ सतना। सतना में नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार सवार 5 लोगों में से 4 की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर है। ये लोग जन्मदिन मनाने के लिए निकले थे। उन्हें रीवा जाना था। रामपुर बघेलान के पास हादसा हो गया।

तत्काल एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल सतना भेजा

सतना रामपुर बाघेलान-मनकहरी ओवरब्रिज के उपर तेज रफ्तार अनि‍यंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलटी,कार में सवार आधा दर्जन घायल, घटना की सुचना मिलते ही रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और कार मे फंसे लोगों को बाहर निकाला गया तत्काल एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल सतना भेजा गया है। जन्मदिन की पार्टी कर रीवा से लौट रहे थे सभी। घायल कृष्ण चंद्र जोशी का जन्मदिन था।

SHAHDOL News: शहडोल में कोयला लोड ट्रक पलटा, बाइक सवार 2 लोग दबे, 1 की मौत

एक की मौके पर मौत, तीन ने अस्पताल में दम तोड़ा

नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार सवार 5 लोगों में से 4 की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर है। ये लोग जन्मदिन मनाने के लिए निकले थे। उन्हें रीवा जाना था। रामपुर बघेलान के पास हादसा हो गया। घटना गत रविवार रात 10 बजे मनकहरी ओवर ब्रिज की है। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे में घायल युवक का नाम किशन जोशी बताया जा रहा है।

लोगों की मदद से कार मे फंसे लोगों को बाहर निकलवाया

बताया गया है कि रविवार को जन्मदिन भी था। उसे सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी यूपी सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों की मदद से कार मे फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। मृतकों की पहचान शिवा पांडे पिता श्याम सुंदर उम्र 26 वर्ष निवासी पुष्पराज कॉलोनी, नितिन पांडे उम्र 32 वर्ष निवासी पन्नीलाल चौक सतना, शिबू पांडे उम्र 35 निवासी सर्किट हाउस व दयानंद स्कूल के सामने साइकिल की दुकान चलाने वाले शानू खान के रूप में हुई है।

Dhirendra Shastri के भाई ने मारपीट के बाद दी लॉरेंस विश्नोई गैंग की धमकी, व्हाट्स एप पर भेजा मैसेज

इनका क्या कहना है

उक्त दुर्घटना में कुल चार लोगों की मौत हो गई है जबकि एक घायल है। जिस समय दुर्घटना हुई तो आसपास के लोगों ने बताया कि कर काफी तेज़ थी और डिवाइडर से टकराकर फस गई थी। जिसके कारण एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन जिला अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ दिया है।

यूपी सिंह थाना प्रभारी रामपुर बघेलान

 

JABALPUR News: जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के पुत्र का दिल्ली में निधन, हीट स्ट्रोक ने ली अमोल की जान

Leave a Comment