Thursday, February 9, 2023
Homeराष्ट्रीय न्यूज़Indian army पर ‘टिप्पणी’ करना Richa Chaddha को पड़ा भारी, मांगनी पड़ी...

Indian army पर ‘टिप्पणी’ करना Richa Chaddha को पड़ा भारी, मांगनी पड़ी माफी,जाने पूरी मामला

Indian army: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स और विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर वो अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हालांकि, मामला गर्माता देख उन्होंने माफी मांगते हुए एक और ट्वीट साझा किया है।

Richa Chaddha

Indian army: क्या है पूरा मामला?

Indian army: दरअसल, ये पूरा मामलता तब शुरू हुआ जब अभिनेत्री ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, भारतीय सेना पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है। इस बयान को रीट्वीट करते हुए ऋचा ने कैप्शन में जोड़ा “गलवान हाय कह रहा है (गलवान सेस हाय)।” बस फिर क्या था लोगों ने साल 2020 में हुए भारतीय और चीनी सेना के बीच की झड़प को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक्ट्रेस के ये पोस्ट करते ही ट्वीट तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ आपत्ति भी जतानी शुरू कर दी। कई लोगों ने एक्ट्रेस बयान को ‘अपमानजनक’ बताया, तो वहीं कुछ लोगों ने इसे ‘शर्मनाक’ कहा। मामला बढ़ता गया तो एक्ट्रेस ने इसपर अपनी सफाई भी दी।

Richa Chaddha

Richa Chaddha ने मांगी माफी

अपने माफीनामे में Richa Chaddha ने कहा कि उनके दादा, एक “लेफ्टिनेंट कर्नल” को भारत-चीन युद्ध में पैर में गोली लग गई थी। “मेरे मामाजी एक पैराट्रूपर थे। यह मेरे खून में है। एक पूरा परिवार प्रभावित होता है जब एक बेटा शहीद हो जाता है या देश को बचाते हुए घायल भी हो जाता है जो हम जैसे लोगों से बना है और मैं व्यक्तिगत रूप से जानती हूं कि यह कैसा लगता है। यह एक भावनात्मक मुद्दा है। मेरे लिए।”

Indian army: Richa Chaddha ने ट्वीट में लिखा, ट्वीट से मेरा उद्देश्य सेना का अपमान करने का नहीं था। मेरे तीन शब्दों को विवाद में घसीटा गया। अगर किसी को भी बुरा लगा हो तो माफी चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मेरे नानाजी खुद फौज में थे और लेफ्टिनेंट कर्नल की पोस्ट पर थे। भारत-चीन युद्ध में उनके पैर में गोली लगी थी। मेरे मामाजी भी पैराट्रूपर थे। ये मेरे खून में है। अगर सेना में कोई शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है। यहां तक कि अगर कोई सेना में घायल होता है तो भी दर्दनाक होता है। ये मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है।

भाजपा के नेता ने Richa Chaddha की निंदा

एक्ट्रेस के ट्वीट पर राजनीति भी गरमाने लगी। भाजपा ने एक वीडियो स्टेटमेंट जारी कर एक्ट्रेस के “गलवान हाय कह रहा है” ट्वीट की निंदा की। इसमें कहा गया है कि “भारत और भारतीय सेना और सशस्त्र बलों का सम्मान करते हैं। जब हमारे सेना प्रमुख कुछ कहते हैं तो हम उसका सम्मान करते हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोई सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करके सेना का मजाक उड़ाने का फैसला करता है।”एक अन्य भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, “अपमानजनक ट्वीट। इसे जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए। हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है।”

https://anokhiaawaj.com/anushka-virat-took-a-rented-house-despite-owning-2/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments