Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनSachin Tendulkar on T20 World Cup: शर्मनाक हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने...

Sachin Tendulkar on T20 World Cup: शर्मनाक हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने किया टीम इंडिया का सपोर्ट तो फैंस ने कह दी दिल छूने वाली बात

Sachin Tendulkar on T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी 20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल के मुकाबले में खत्म हो गया है। इंग्लैंड ने भारत को सेमीफाइनल में 10 विकेट से बुरी तरह हराया है। इस हार के साथ ही भारत का दूसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी अधूरा रह गया है और खिलाड़ी से लेकर फैंस सब दुखी और मायूस हैं। कुछ फैंस खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल खड़े कर रहे हैं लेकिन महान क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर टीम इंडिया के सपोर्ट में आए हैं।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले ‘सचिन तेंदुलकर’ का मानना है कि टी 20 विश्व कप से बाहर होने के बाद भी अपनी टीम का समर्थन करते रहना चाहिए। टीम दरअसल इंडिया की हार के बाद तेंदुलकर ने अपने ट्विटर पर लिखा कि ‘जैसे एक सिक्के के दो पहलू होते हैं वैसे ही जीवन के भी होते हैं।

Infinix Hot 20 Series: जल्द ही लॉन्च होगें दो धांसू स्मार्टफोन, बैटरी लाइफ भी मिलेगी बेहतर और फीचर्स भी जबरदस्त

Sachin Tendulkar on T20 World Cup
Sachin Tendulkar on T20 World Cup

Sachin Tendulkar on T20 World Cup रोहित शर्मा ने क्या कहा था?

Monalisa अपने कातिलाना लुक से ढाया कहर, तस्वीरें देख फैन्स में मचा बवाल

बता दें कि मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा था कि आज जिस तरह से रिजल्ट आया उससे काफी निराश हूं। टीम ने उस स्कोर को बनाने के लिए आखिरी ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन गेंदबाजी में कमाल नहीं दिखा पाए।

Sachin Tendulkar on T20 World Cup: IND vs ENG सेमीफाइनल मैच स्कोरकार्ड

Sachin Tendulkar on T20 World Cup: बता दें कि भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की और 6 विकेट पर 168 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। लेकिन टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने ओवर खत्म होने से पहले ही जीत हासिल कर ली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments