Sunday, February 5, 2023
HomeमनोरंजनSalman Khan: आखिरकार इतने सालों बाद सलमान खान ने कर ली सगाई? मिला प्रूफ

Salman Khan: आखिरकार इतने सालों बाद सलमान खान ने कर ली सगाई? मिला प्रूफ

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. वो फिल्मों में अपनी दमदार अदकारी और जबरदस्त अंदाज के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) का नाम बॉलीवुड की कई फेमस हसिनाओं के साथ जुड़ चुका है.

लेकिन एक्टर ने हमेशा अपने आपको सिंगल ही बताया है. वहीं अब सलमान खान की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह छाई हुई हैं, जिसे देख लोगों का कहना है कि सलमान खान (Salman Khan) की सगाई हो गई है.

Salman Khan And Sonakshi Sinha's Viral Pic Sparks Wedding Rumours Know The  Truth - Fact Check: सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा से कर ली शादी? वायरल हो  रही ये तस्वीर, ये है
photo by google

BUDHWAR UPAY: बुधवार के दिन जरूर करें ये काम, गणपति बप्पा हर लेंगे सारे संकट

क्या सलमान की हो गई है इंगेजमेंट?

दरअसल, मंगलवार को IIFA 2023 की प्रेस मीट रखी गई. जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा. इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) की दबंग एंट्री ने पूरी लाइमलाइट लूट ली. इवेंट में सलमान खान ग्रीन शर्ट और ग्रे पैंटसूट में नजर आए. जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे थे.

सलमान खान ने मीडिया को कई कैंडिड पोज दिए. लेकिन इस दौरान उनके लुक में एक खास चीज नजर आई, सलमान खान (Salman Khan) ने अपने हाथ की मिडिल फिंगर में एक रिंग पहनी ही थी. इससे पहले सलमान खान की उंगली में ऐसी रिंग कभी नहीं देखी गई

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: सलमान की रिंग देख फैंस हुए कंफ्यूज

सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) की इस रिंग के साथ तस्वीरें छाई हुई हैं. जिसे फैंस ने नोटिस किया हैं.  फैंस इस तस्वीर को देख काफी एक्साइटेड हो गए हैं और तरह तरह के सवाल कर रहे हैं. इसे सलमान की लकी रिंग बताया जा रहा है.

एक यूजर लिखा- सलमान खान तो पूरे ही लकी हैं. उन्हें क्या किसी लकी चीज को पहनने की जरूरत है. एक यूजर का मानना है कि ये रिंग उनके पिता सलीम खान की है. उन्होंने ये रिंग अपने सभी बच्चों को दी है. कुछ यूजर्स ने सलमान खान (Salman Khan) की सगाई की तरफ भी इशारा किया. मगर जब उन्होंने नोटिस किया कि सलमान खान ने रिंग को मिडिल फिंगर में पहना है, तो उनके अरमान पल भर में टूटे.

Singrauli News: MIC की बैठक में कई प्रस्तावों पर लगी मोहर, कमिश्नर ने इस प्रस्ताव पर की आपत्ति, पढ़िए डिटेल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments