Sunday, January 29, 2023
HomeऑटोमोबाइलSamsung Galaxy S23 Series: लॉन्चिंग के करीब सैमसंग की नई सीरीज!नई डिटेल्स आई...

Samsung Galaxy S23 Series: लॉन्चिंग के करीब सैमसंग की नई सीरीज!नई डिटेल्स आई सामने,धांसू होगा कैमरा

Samsung Galaxy S23 Series: सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज लॉन्च के करीब हो सकता है क्योंकि फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के कुछ नए रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं जो डिजाइन एलीमेन्ट्स की तरफ इशारा करते हैं। लीक हुए रेंडर में S23 Samsung Galaxy S23 और Samsung Galaxy S23 Plus में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिखाई दे रहे हैं तो वहीं टॉप-ऑफ-द-लाइन गैलेक्सी S23 अल्ट्रा क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा गया है।

NEW ELECTRIC CARS 2023: नए साल पर लॉन्च होने जा रही हैं ये बेहतरीन ELECTRIC CARS, जबरदस्त फीचर्स के साथ कातिलाना होगा लुक

Samsung Galaxy
Samsung Galaxy

Samsung Galaxy S23 Series का डिजाइन

रेंडर के मुताबिक गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन के लिए गैलेक्सी S22 मॉडल के समान डिज़ाइन भाषा का सुझाव देते हैं। वे डिस्प्ले के टॉप पर एक होल-पंच कटआउट को स्पोर्ट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं और लीक्स के मुताबिक रेंडर्स को सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज की डमी यूनिट होने का दावा किया गया है। बता दें कि वैनिला गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23+ का डिज़ाइन पहले, गैलेक्सी S22 और गैलेक्सी S22+ के डिज़ाइन के जैसा ही दिखता है। फिर भी रियर कैमरा डिज़ाइन में थोड़ा अंतर दिखाई देता है।

हालांकि हाल ही की एक रिपोर्ट की मानें तो नॉन-फोल्डेबल फ्लैगशिप सीरीज़ को फरवरी की शुरुआत में यूएस में आयोजित गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। उनके क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी द्वारा संचालित होने की उम्मीद की जा रही है।

Samsung Galaxy S23 Series का कैमरा

बता दें कि आगामी सैमसंग गैलेक्सी फोन में सेल्फी शूटर के साथ होल-पंच डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा फोटो गैलेक्सी एस22 और गैलेक्सी एस22+ को एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ दिखाती हैं। जो कि पहले की तुलना में एक अलग रियर कैमरा डिज़ाइन है जिसमें पर्सनल कैमरा लेंस शरीर से बाहर खड़े दिखाई देते हैं। दूसरी तरफ गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है।

200MP कैमरा के साथ आएगा Samsung Galaxy S23 Ultra, फरवरी में लॉन्च होगी Galaxy  S23 सीरीज
Samsung Galaxy

New Yamaha RX100 ने कातिलाना लुक से दिया Kawasaki को झटका,देखिये जबरदस्त

फोन में पावर और वॉल्यूम बटन को हैंडसेट के लेफ्ट साइड रखा गया है जबकि इसमें राइट साइट सिम ट्रे दी गई है। निचले हिस्से में चार्जिंग पोर्ट, माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल दिया गया है। बता दें कि सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी एस23 सीरीज के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 200MP का सेंसर मिलने की उम्मीद है। फिलहाल इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments