Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलSamsung: स्मार्टफोन सैमसंग ने लॉन्च किए दो किफायती स्मार्टफोन, जानें कीमत और...

Samsung: स्मार्टफोन सैमसंग ने लॉन्च किए दो किफायती स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung: सैमसंग ने किया बड़ा धमाका। एक साथ लॉन्च किए दो किफायती स्मार्टफोन। जिनमें लुक, कैमरा से लेकर फीचर्स तक सब कुछ बेहतरीन है। सैमसंग गैलेक्सी A04 और Galaxy A04e को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इन दोनों फोन्स को बजट कैटेगरी में उतारा है। इसकी कीमत 9,299 रुपये से शुरू होती है।

Samsung: दोनों ही फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। दोनों स्मार्टफोन के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलती है। यहां हम इनकी सारी डिटेल्स बता रहे हैं। इन फोन को 20 दिसंबर यानी आज से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा। 

Samsung
photo by google

Samsung: स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी सैमसंग ने कल यानी 19 दिसंबर को भारत में दो नए बजट वाले फोन सैमसंग गैलेक्सी A04 और Galaxy A04e को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इससे स्मूद मल्टीटास्किंग अफोर्डेबल प्राइस पर कस्टमर्स को मिलेगा।

Samsung: दोनों फोन के साथ 8 जीबी तक की वर्चुअल रैम, 4जी कनेक्टिविटी और एंड्रॉयड 12 का सपोर्ट दिया है। सैमसंग गैलेक्सी ए04 के साथ डुअल 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप का सपोर्ट है, वहीं सैमसंग गैलेक्सी ए04ई के साथ डुअल 13 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया गया है। दोनों स्मार्टफोन के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलती है।

Samsung: स्मार्टफोन सैमसंग ने लॉन्च किए दो किफायती स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung: कम्पनों ने Galaxy A04 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये तय की है। जबकि 128GB स्टोरेज के लिए आपको 12,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। Galaxy A04e तीन स्टोरेज मॉडल्स में आता है। इसकी कीमत 9,299 रुपये से शुरू होती है। सैमसंग गैलेक्सी ए04ई के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,299 रुपये, 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,499 रुपये रखी गई है।

Samsung
photo by google

Samsung: सैमसंग गैलेक्सी ए04 को ग्रीन, कॉपर और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन के साथ हाई सिक्योरिटी के लिए फेस रिकग्निशन और फास्ट डिवाइस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है। फोन के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी और टाइप-सी की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। सैमसंग गैलेक्सी ए 04 के साथ 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले का सपोर्ट है।

Samsung: फोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डुअल 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिलता है। 

Samsung: कंपनी ने इसमें 5,000mAh की बैटरी Type-C चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया है।  बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन में AI पावर मैनेजमेंट सिस्टम दिया गया है, जिससे फोन में 3 दिनों की लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी। सैमसंग गैलेक्सी ए04ई के साथ भी 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले का सपोर्ट है।

Samsung: गैलेक्सी ए04ई  के साथ MediaTek Helio P35 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस रिकग्निशन और फास्ट डिवाइस अनलॉक का सपोर्ट मिलता है। फोन में डुअल 13 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments