Sunday, January 29, 2023
Homeराष्ट्रीय न्यूज़Sania Mirza And Shoaib Malik: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेट...

Sania Mirza And Shoaib Malik: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेट प्लेयर शोएब मालिक ले रहे तलाक जानिए क्या है खबर

Sania Mirza And Shoaib Malikसानिया मिर्जा की तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पिछले कुछ वक्त से कहा जा रहा है कि सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पाकिस्तान मीडिया में तो यहां तक कहा जा चुका है कि दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि शोएब और सानिया की ओर से अब तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. 

Sania Mirza And Shoaib Malik

photo by google

Sania Mirza And Shoaib Malik:  सानिया ने छोड़ा दुबई वाला घर सानिया और शोएब मलिक की तलाक की खबरों को लेकर अब जो लेटेस्ट अपडेट आया है वो ये है कि भारतीय टेनिस स्टार दुबई वाला घर छोड़ दिया है. ये जानकारी खलीज टाइम्स के जरिए सामने आई है.  बताया गया है कि सानिया और शोएब दुबई में एक विला में साथ रहते थे. लेकिन सानिया ने ये घर छोड़ दिया है और अपना एक अलग घर ले लिया है. पाक मीडिया में दावा किया गया है कि सानिया और शोएब के करीबियों ने पुष्टि की है कि अब दोनों साथ नहीं रहते हैं.

Sania Mirza And Shoaib Malik:  12 साल बाद तलाक की वजह क्या है सानिया और शोएब की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी. 15 अप्रैल को लाहौर में रिसेप्शन दिया गया था. कपल का एक बेटा इजहान है. 2018 में जिसका जन्म हुआ था. शादी के 12 साल बाद सानिया और शोएब की तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं.

Sania Mirza And Shoaib Malik: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेट प्लेयर शोएब मालिक ले रहे तलाक जानिए क्या है खबर

Sania Mirza And Shoaib Malik:  सानिया और शोएब को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि इसमें कितना दम अभी इस बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता. न ही इसके पीछे की असली वजह अभी तक सामने आई है. हालांकि, पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबर चल रही है कि अपने एक टीवी शो के दौरान शोएब मलिक ने सानिया के साथ कथित रूप से चीट किया.

Sania Mirza And Shoaib Malik

photo by google

Sania Mirza And Shoaib Malik:  सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, वे क्षण जिसमें मैं सबसे कठिन दिनों से गुजर रही हूं. हालांकि ये जोड़ी इजहान का बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी. मलिक ने जहां इस अवसर की तस्वीरें साझा कीं, वहीं सानिया ने नहीं.

Sania Mirza And Shoaib Malik:  हालांकि, जिस चीज ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा, वह मलिक की पोस्ट का कैप्शन, जिसमें लिखा था, जब आप पैदा हुए थे, तो हम और अधिक विनम्र हो गए थे और जीवन हमारे लिए कुछ खास था. हम एक साथ नहीं हो सकते हैं और हर रोज मिलते हैं लेकिन बाबा हमेशा आपके और आपकी मुस्कान के बारे में हर एक सेकंड सोचते रहते हैं. अल्लाह आपको वह सब कुछ दे जो आप इजहान के लिए मांगते हैं. बाबा और मामा आपको प्यार करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments