Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनSapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने स्विमिंग पुल किनारे दिखाया जलवा, खुदको...

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने स्विमिंग पुल किनारे दिखाया जलवा, खुदको बताया गाम की बहू

Sapna Choudhary Videoहरियाणा की एक्ट्रेस सपना चौधरी ने अपने गाने और डांस  से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है सपना चौधरी Sapna Choudhary का कोई भी डांस वीडियो आते ही मिनटों में लाखों के पार व्यूज चला जाता है और लाइक भी बढ़-चढ़कर मिलते हैं वहीं इस बार भी सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों में जगह बनाई है वही सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस कातिलाना एक्सप्रेशन देखकर हरियाणवी इंडस्ट्री में लोगों के दिलों की धड़कन ए बढ़ाती हैं वही एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट वीडियो Sapna Choudhary Video सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के ठुमके

New Maruti Suzuki Eeco 7 सीटर देश की No.1 सबसे सस्ती फैमिली कार जबरदस्त फीचर्स के साथ

गर्मी से बचने सपना चौधरी पहुंची स्विमिंग पूल | दोस्तों के साथ मस्ती वीडियो  हुई वायरल | Sapna Dance - YouTube

Sapna Choudhary


Sapna Choudhary सपना चौधरी के बारे में इस वीडियो में एक्ट्रेस इस तरह से ठुमके लगा रही हैं कि फैंस उनकी अदाओं पर मर मिट रहे हैं आप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर या प्यारी सी वीडियो देख सकते हैं जिसमें सपना चौधरी खुद को गांव की बहू बताते हुए स्विमिंग पूल के किनारे जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है वही सपना की इस लेटेस्ट वीडियो से एक बार फिर यह साफ हो चुका है कि एक्ट्रेस अपने किलर डांस मूव से सब को फेल कर सकती हैं वही यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सिर्फ 2 लाख रुपये डाउनपेमेंट जमा कर Hyundai Creta घर ले जाये, स्मार्ट फीचर्स में Grand Vitara को पछाड़ा


Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

तीन घंटे में बटोरें व्यूज

महज 3 घंटे में इस गाने को हजारों दर्शक बार-बार देख चुके हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी खुले बालों के साथ नीले रंग के सूट में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने वीडियो में हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘गम की बहू’ पर डांस किया है. सपना चौधरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘गम की बहू’…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments