सरफिरे आशिक ने स्कूल से लौट रही छात्रा को बीच रोड पर कुल्हाड़ी से मारा

सरफिरे आशिक ने स्कूल से लौट रही छात्रा को बीच रोड पर कुल्हाड़ी से मारा

बालाघाट । एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने छात्रा की कुल्हाड़ी से ताबतोड़ हमला कर हत्या कर दी। किरनापुर थाना अंतर्गत किन्ही चौकी के कोदूबर्रा की छात्रा नेहा उइके के साथ हुई इस घटना से गांव में मातम और गुस्से का माहौल है।

 

 

 

 

हालांकि घटना के बाद तत्काल पुलिस ने मृत छात्रा का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया था। जिसके शव का आज पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वही पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त भी कर ली है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयासरत है।

 

 

 

 

 

 

बताया जाता है कि गत 6 सितंबर की शाम जब छात्रा अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी उसी समय आरोपी ने घात लगाकर छात्रा पर हमला किया। हमले में घायल छात्रा की घटनास्थल में ही मौत हो गई।  वहीं साथ आ रही छात्राओं में अब भी घटना को लेकर भय होने की बात कही जा रही है। जिससे अन्य अभिभावक भी चिंतित है। सूत्रों की माने तो आरोपी छात्रा से प्रेम करता था, जो छात्रा को पसंद नहीं था। इसी एकतरफा प्रेम में गांव के ही युवक ने उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से फरार सिरफिरे आशिक की पुलिस जगह-जगह तलाश कर रही है।

 

 

 

 

दुर्गेश आर्मो, एसडीओपी का कहना है की छात्रा की हत्या के आरोपी की शिनाख्त हो गई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।