इंदौर के होटल में Sex Racket का खुलासा 11 अरेस्ट

इंदौर के होटल में Sex Racket का खुलासा  11 अरेस्ट

 

इंदौर पुलिस ने 13 नवंबर को सेक्स रैकेट  का भंडाफोड़ किया है। विजयनगर थाना पुलिस ने लव होटल में छापेमारी  की। इस रेड में पुलिस ने 5 लड़कियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस को आपत्तिजनक सामान मिला है। पकड़ी गई लड़कियों में एक बांग्लादेश, दो मुंबई, एक खंडवा और एक कोलकाता की रहने वाली है। इस कार्रवाई में पुलिस ने दो दलाल सोनू ठाकुर और प्रदीप जोशी को भी अरेस्ट किया है।

 

 

दलाल सोनू की मां भी देह व्यापार  के आरोपों में जेल में बंद है। मां के बाद आरोपी ने भी देह व्यापार का धंधा शुरू कर दिया। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि सोनू खंडवा , बांग्लादेश, मुंबई और कोलकाता से लड़कियों को इंदौर लेकर आया। यहां उनसे देह व्यापार करवा रहा था। इसके साथ ही दूसरा दलाल प्रदीप जोशी रिक्शा ड्राइवर है, वह लड़कियों को एक जगह से दूसरी जगह सप्लाई करने का काम करता था। 

 

 

इस तरह हुआ खुलासा

विजय TI तहजीब काजी ने बताया कि एसआई प्रियंका शर्मा औचक निरीक्षण पर पहुंची तो पता चला होटल में कुछ युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में ठहरी हुई हैं। इसके बाद पुलिस अमला बुलाकर छापामारी की गई। पुलिस ने मौके से होटल संचालक नीरज पुत्र महेंद्र शर्मा निवासी शारदानगर को भी गिरफ्तार कर लिया है।