सिंगरौली: बैढन बलियरी में भौजी बेचती है शराब

सिंगरौली: बैढन बलियरी में भौजी बेचती है शराब

देर रात तक चलती है महफिल, शराब ठेकेदार का संरक्षण..?

 

आबकारी अमला बेखबर..हर ब्रांड है उपलब्ध


नोखी आवाज़ सिंगरौली। यूं तो आबकारी अमला सीना चौड़ा कर दावा करता है कि कोई भी अवैध शराब की बिक्री नहीं हो रही है। लेकिन जमीनी आंकड़े कुछ और ही कहते हैं। सूत्रों की मानें तो शायद ही ऐसा कोई गांव होगा जहां शराब की अवैध बिक्री ना होती हो। लेकिन अबकारी अमला सब जानते हुए भी बेखबर है, और आंख पर पट्टी बांधने का सबसे बड़ा कारण जो है वह आप बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को  देखकर बखूबी अंदाजा लगा सकते है।

     

 

 सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय बैढन के बलियरी में सनशाइन स्कूल से महज कुछ दूर पर एक महिला के घर हर ब्रांड की शराब भट्टी रेट पर ही उपलब्ध हो जाती है। शराब प्रेमी उस महिला को "भौजी" शब्द से संबोधित करते हैं।

 

 

 

शराब ठेकेदार का संरक्षण..?

बैढन बलियरी सनशाइन स्कूल से महज 100 मीटर की दूरी पर महिला बेखौफ होकर हर ब्रांड की शराब बेचती है। शराब प्रेमी बताते हैं कि इसके ऊपर ठेकेदार का संरक्षण है। अबकारी अमला हो या पुलिस कोई कुछ नहीं कर सकता। हालांकि उक्त बातों में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। लेकिन सवाल यह उठता है कि बिना आबकारी अमला और ठेकेदार के जानकारी के आखिर कैसे एक महिला वर्षों से बेखौफ होकर हर ब्रांड की शराब, भट्टी रेट पर उपलब्ध करा रही है।

 

देर रात तक चलता है,कारोबार बेखबर जिम्मेदार

कितने शर्म और चौंकाने वाली बात है कि जिला मुख्यालय में ही इस तरह से शराब की मंडी चल रही है। इस बात से बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहर के अन्य क्षेत्रों व ग्रामीण इलाकों का क्या हाल होगा। अब देखना यह होगा कि इस खबर के बाद क्या कुंभकर्णी निंद्रा में सोया आबकारी अमला उठता है अथवा ऐसे ही यह कारोबार चलते रहता है।