सिंगरौली: मोरवा से दूधिचुआ पहुंच मार्ग का हो नव निर्माण-रामलल्लू

सिंगरौली: मोरवा से दूधिचुआ पहुंच मार्ग का हो नव निर्माण-रामलल्लू

कलेक्टर को लिखा पत्र लिखकर बताई समस्या,जल्द तैयार किया जाएं प्राकलन 
 

 

 

 

संवाददाता-आशीष पाण्डेय, पंकज तिवारी

 

अनोखी आवाज़ सिंगरौली। जयंत-सिंगरौली की बदहाल सड़क लोगों के लिए फजीहत बनकर रह गई है। कोल परिवहन से लेकर छोटे-बड़े वाहन इसी मार्ग से आवागमन करते हैं। कोल परिवहन से मार्ग में उड़ती धूल में अवागमन करना मुश्किल होती है। आऐं दिन दुर्घटना होती रहती है। कोल परिवहन के लिए अलग मार्ग की व्यवस्था हो। इसी कारण वैकल्पिक मार्ग के लिए विधायक सिंगरौली ने पहल कर जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर बताया कि कोल परिवहन के कारण छोटे वाहनों को आवागमन के लिए मोरवा दूधिचुआ जयंत पहुंच मार्ग का शीघ्र निर्माण कराया जाए,जिससे आवागमन की व्यवस्था बेहतर हो सके।

 

 

 

 

 

 

 आवागमन में परेशानी, वैकल्पिक मार्ग आवश्यक


 
लंबे अर्से से जयंत सिंगरौली के सड़को की बदहाल व्यवस्था को लेकर आवाज़ उठ रही है। लेकिन समय रहते निदान नहीं हो पाया। छोटे वाहन से जयंत से सिंगरौली की सड़कें में जो आवागमन करता है। उस पर क्या बितती हैं इसका आकलन बखूबी वही व्यक्ति लगा सकता है जो जाने-अनजाने में उस मार्ग से गुजरा होगा। क्योंकि यह डगर मुश्किल भरी है । विधायक सिंगरौली श्री वैश्य ने वैकल्पिक मार्ग की पहल की है। मार्ग निर्माण के आवागमन में  छोटे वाहनों की सुगम व्यवस्था होगी और आवागमन में सुधार हो सके।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दुर्घटनाओं में आएगी कमी

 

 

जिले में आये दिन सड़क दुर्घटना में कई लोग असमय काल काल में समाहित होते रहते हैं और उसकी सबसे बड़ी वजह है सड़क मार्ग से कोल परिवहन । यदि विधायक के पत्र पर कलेक्टर विचार करते हैं तो निश्चित ही मुसाफिरों को राहत मिलेगी वहीं दुर्घटना में भी कमी आएगी।