Thursday, February 9, 2023
Homeमध्यप्रदेशSingrauli News: 31 मार्च तक सीधी-सिंगरौली टू लेन का शुरू हो जायेगा आवागमन:...

Singrauli News: 31 मार्च तक सीधी-सिंगरौली टू लेन का शुरू हो जायेगा आवागमन: सांसद श्रीमती रीती पाठक

Singrauli News: कलेक्ट्रेट कार्यालय में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राज्य मंत्रालय के क्षेत्रीय अधिकारी से वर्चुअल के माध्यम से हुई चर्चा

Singrauli News: 31 मार्च तक सीधी-सिंगरौली टू लेन का कार्य पूर्ण हो जायेगा ऐसी पूर्ण संभावना है। साथ ही आवागमन भी शुरू हो जायेगा। उक्त आशय का वक्तव्य सीधी-सिंगरौली की सांसद श्रीमती रीती पाठक ने व्यक्त किया। बैठक में नपानि अध्यक्ष श्री देवेश पाण्डेय सहित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Singrauli News
Singrauli News


Singrauli News: विदित हो कि सांसद श्रीमती पाठक के अध्यक्षता एवं कलेक्टर श्री अरूण कुमार परमार एवं एमपीआरडीसी के मुख्य अभियंता आशुतोष मिश्रा तथा वर्चुअल के माध्यम से केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राज्य मंत्रालय के क्षेत्रीय अधिकारी श्री प्रदीप लाल मिश्रा के गरिमामयी उपस्थिति में सीधी-सिंगरौली एनएच-39 सड़क निर्माण कार्य के प्रगति की समीक्षा बैठक आयोजित हुई।

Singrauli News: बैठक के दौरान सांसद श्रीमती पाठक ने केन्द्रीय राज्य मंत्रालय के क्षेत्रीय अधिकारी एवं एमपीआरडीसी के मुख्य अभियंता से इस आशय की अपेक्षा किया गया कि सीधी-सिंगरौली सड़क मार्ग 31 मार्च तक पूर्ण किया जाय तथा 31 मार्च तक ही गोपद की दो लेन पुल पूर्ण कर लिया जाय तथा सजहर घाटी के टू लेन 15 जनवरी तक पूर्ण कर आम जनों को आवागमन की सुविधा प्रदान करें। जिसके संबंध में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राज्य मंत्रालय के क्षेत्रीय अधिकारी तथा एमपीआरडीसी के मुख्य अभियंता के द्वारा सांसद महोदया को आश्वस्त किया गया कि निर्धारित समय सीमा में कार्य पूर्ण कर लिये जायेंगे।

Singrauli News: दो माह से बंद NH 39 को लेकर सांसद का एक और दाब, केन्द्रीय  सड़क परिवहन के क्षेत्रीय अधिकारी से वर्चुअल चर्चा के बाद कहीं यह बात
Singrauli News

वहीं सांसद महोदया द्वारा यह भी निर्देश दिये गये कि कार्य गुणवत्ता पूर्ण निर्धारित समय सीमा में पूर्ण किया जाय। उन्होंने कहा कि अब निर्माण एजेंसियों का तकनीकी समस्याएं जो भी थीं उसे हल कर लिया गया है। अब किसी प्रकार की एजेंसी के लिए समस्या नहीं है। कार्य में गति लायें और मशीनें बढ़ायें, ताकि अंतिम मार्च महीने के अंदर सीधी-सिंगरौली तक टू लेन का कार्य पूर्ण हो जाय। जिससे आम जनता जनार्दन को आवागमन की सुविधा से निजात मिल सके। इस दौरान विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Singrauli News 31 मार्च तक सीधी-सिंगरौली टू लेन का शुरू हो जायेगा आवागमन: सांसद श्रीमती रीती पाठक

Almond Soup Recipe: सर्दियों में बेहद फायदेमंद है बादाम का सूप, टेस्ट के साथ मिलेंगे कई फायदे

Singrauli News: धान के अवैध परिवहन को रोकने के लिए कलेक्टर ने लगाया पहरा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments