सिंगरौली: कल का विरोध प्रदर्शन देखकर लगा कि विपक्ष जिंदा है

सिंगरौली: कल का विरोध प्रदर्शन देखकर लगा कि विपक्ष जिंदा है

युवा कांग्रेस के नेतृत्व में हुआ आयोजन,थाली बजाकर जताया विरोध 
 

नगर का भ्रमण कर सौंपा ज्ञापन, एकजुट दिखे कांग्रेसी

 

 

 

 

 

अनोखी आवाज़ सिंगरौली। देश में दिनों दिन बढ़ती महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन हुआ इस विरोध प्रदर्शन को देखकर भाजपा की नींद उड़ी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि लंबे अर्से से कई गुटों में विभक्त कांग्रेस एकजुट होकर कोई कार्यक्रम अथवा प्रदर्शन नहीं कर रही थी चंद गिने चुने लोगों के सहारे प्रदर्शन होता था।  जिससे सिंगरौली में कांग्रेस सुर्खियों में रहती थी।लेकिन इस बार युवा कांग्रेस अध्यक्ष सूरज कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में यह संभव हो सका।

 

 

 

 

 

 

 

 

भाजपाइयों की उड़ी नींद

 

 

प्रदेश नेतृत्व के आवाहन  पर कल ऊर्जाधानी में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। जहां संयुक्त कलेक्टर के हाथों राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस कार्यक्रम की विशेषता यह रही कि सभी गुटों के लोग एक ही साथ खड़े दिखे लिहाजा कांग्रेसियों की एकजुटता से भाजपाइयों के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दिया।

क्योंकि अगले दो-तीन महीनों के बाद नगरीय निकाय चुनाव का आयोजन भी होना है और ऐसे ही एकजुट होकर आवाज उठाते रहे रहे तो भाजपाइयों की मनमानी पर अंकुश लगा सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

एक बैनर में सभी गुट

 

युवा कांग्रेस के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन में सभी गुट एक बैनर के तले आकर महंगाई के खिलाफ हल्ला बोला। ऐसा पहली मर्तबा देखने को मिला जब प्रदेश के कोई बड़े नेता के ना होते हुए भी सभी एकजुट दिखे और यह संभव हो सका केवल युवा कांग्रेस अध्यक्ष सूरज कुमार द्विवेदी के कारण हलांकि बड़ा सवाल और देखना बाकी यह होगा कि आगे भी यह एकजुटता बनी रहेगी अथवा पुनः मुट्ठी भर लोग मनमाने ढंग से प्रदर्शन करते रहेंगे।