सिंगरौली: तेज रफ्तार ट्रेलर ने ली मासूम युवक की जान

सिंगरौली: तेज रफ्तार ट्रेलर ने ली मासूम युवक की जान

मामला खुटार चौकी के परसौना का आक्रोशित लोगों ने किया चक्का जाम

 


पुलिस से झड़प मौके पर पहुंचे तहसीलदार

 

अनोखी आवाज़ सिंगरौली। दैत्यनुमा ट्रेलरों से असमय काल के गाल में समाहित हो रहे लोगों के मौत के शीलसिले पर आखिर कब विराम लगेगा...? या फिर यूं ही यह क्रम चलता रहेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि आज पुनः कोतवाली थाने के खुटार चौकी अंतर्गत परसौना में दैत्यनुमा ट्रेलर की तेज रफ्तार ने मासूम युवक को निगल गया। हालांकि आक्रोशित लोगों ने घंटों चक्का जाम करके रखा रहा मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचने के बाद रास्ता खाली कराया जा सका ।

 

 

 

 

 

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक भोला प्रसाद केवट साइकिल से अपने घर हर्दी की ओर जा रहा था जहां रास्ते में परसौना बाजार में कोयले से लदे ट्रेलर की चपेट में आ गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

 

 

 

 


जब से एस्सार पावर प्लांट में सड़क मार्ग से कोल परिवहन हो रहा है तब न से न जाने कितने लोग असमय काल के गाल में समाहित हो चुके हैं। लेकिन जिला प्रशासन न जाने क्यों कुंभकरण की  निद्रा में है और जिला प्रशासन का बखूबी साथ निभा रहे हैं जनप्रतिनिधि। यदि साफ शब्दों में कहा जाए कि ट्रांसपोर्टरों की भाषा नेता बोलते हैं तो कोई हैरानी वाली बात नही होगी।

 

 

 

 

 

 


घंटों लगा रहा जाम


मिली जानकारी के अनुसार एस्सार में कोयला लेकर जा रहे ट्रेलर क्रमांक MP 66H2036 परसौना में तेज रफ्तार को नियंत्रित नहीं कर सका और इतना बड़ा हादसा हो गया ऐसा प्रत्यक्षदर्शियों में चर्चा है।  नाराज लोगों ने घंटों जाम लगाकर रखा रहा। बाद में भारी पुलिस बल पहुंचकर बलपूर्वक रास्ता खाली कराया लेकिन लोगों में आक्रोश कुछ इस कदर था कि रास्ता खाली करने को तैयार ही नहीं थे काफी देर बाद तहसीलदार जितेंद्र वर्मा मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

 

 

 

 

 

 

पुलिस से हुई झड़प

 

ट्रेलर चालक की भारी लापरवाही के कारण असमय एक मां का लाल मौत के मुंह में समा गया जिससे नाराज लोगों ने घंटों आवागमन रोक कर रखा रहा।

 

 

 

 

परिजनों ने शव उठाने से भी इंकार कर दिया लेकिन पुलिस ने बलपूर्वक रास्ता खुलवाया इस बीच कुछ लोगों से झड़प भी हो गई। उक्त अवसर पर कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पांडेय, नवानगर थाना प्रभारी यूपी सिंह, यातायात प्रभारी दीपेंद्र सिंह कुशवाह, खुटार चौकी प्रभारी ,सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे।