सिंगरौली: बैढन पटवारी की लगातार बढ़ती जा रही मुश्किलें, व्यापार मंडल ने कलेक्टर से की मुलाकात

सिंगरौली: बैढन पटवारी की लगातार बढ़ती जा रही मुश्किलें, व्यापार मंडल ने कलेक्टर से की मुलाकात

 

भ्रष्ट हल्का पटवारी बैढऩ के अन्यंत्र जगह हटाया जाये

 

 

 संयुक्त व्यापार मंडल बैढन ने कलेक्टर को सौपा ज्ञापन


 
 अनोखी आवाज़ सिंगरौली।
हमेशा सुर्खियो में रहने वाले हल्का पटवारी बैढऩ उमेश नामदेव के खिलाफ अब संयुक्त व्यापार मंडल भी मोर्चा छेड़ दिया है। ऐसे भ्रष्ट हल्का पटवारी बैढन को अन्यंत्र जगह स्थानान्तरित किये जाने को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौपा गया। संयुक्त व्यापार मंडल ने कलेक्टर को दिये ज्ञापन में कहा है कि हल्का पटवारी बैढऩ उमेश नामदेव अपने भ्रष्ट आचरण एवं अवैध कृत्यो के कारण मीडिया एवं आम जनमानस के बीच चर्चा का विषय बने हुये है। हल्का पटवारी स्थानीय भू-माफियाओं की मिली भगत से जमीनो की भौगोलिक स्थिति को सरकारी नक्से में बदल कर अलग-अलग नक्सा तरमीन का प्रस्ताव एक ही खरीदी गयी जमीन का करा देना इसके अलवा क्रेता विके्रता एवं पूर्व से निवासियों के मध्य जमीन की सीमा को लेकर विवाद पैदा करा देना इत्यादि कृत्यो से संपूर्ण व्यापारी समुदाय आहत है। आये दिन हल्का पटवारी बैढऩ द्वारा किये जा रहे तरह-तरह के कारनामो से जनमानस काफी क्षुब्ध हो चुकी जिससे जनहीत में उक्त पटवारी बैढऩ उमेश नामदेव को किसी अन्यंत्र हल्के में स्थानान्तरित किया जाकर भोलीभाली जनता को राहत प्रदान किया जाना अति आवश्यक है।

 

 विवादो से है इनका नाता
 
बैढऩ हल्का पटवारी उमेश नामदेव का विवादो से हमेशा नाता रहा है। जहां भी पदस्थ रहे है वहा कुछ न कुछ अपनी छाप छोड़ के आये है। यही हाल बैढऩ हल्का में है बैढऩ हल्का में जबसे पदस्थ हुये है तबसें किसी न किसी मामले सुर्खिया बटोरते रहे है। इन दिनो तो दलालो और भू-माफियो से अच्छे संबंध बनाये हुये है। जिसको लेकर बैढऩ क्षेत्र में उनके खिलाफ जमकर आक्रोश देखने को मिल रहा है।

 


व्यापार मंडल ने उठायी आवाज


आम आवाम कि आवाज हमेंशा उठाने वाला संयुक्त व्यापार मंडल ने फिर बैढन पटवारी के कार्यप्रणाली से त्रस्त जनता की आवाज बनकर बिगुल छेड़ दिया है। जनता की समस्याओं को देखते हुये संयुक्त व्यापार मंडल ने आहत होकर कलेक्टर सिंगरौली को पटवारी को हटाये जाने का ज्ञापन सौपते हुये इसकी प्रतिलिपि मुख्यमंत्री,राजस्व मंत्री के अलावा सांसद व विधायक भाजपा जिलाध्यक्ष को भेजने का निर्णय लिया है।