सिंगरौली: कांग्रेस प्रदेश सचिव पर अज्ञात लोगों ने किया जानलेवा हमला

सिंगरौली: कांग्रेस प्रदेश सचिव पर अज्ञात लोगों ने किया जानलेवा हमला

 


भास्कर मिश्रा की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला किया पंजीबद्ध,समर्थको का लगा हुजूम


दूर-दूर तक नजर नही आये कांग्रेसी,कौन है ये अजीत..?

 

 

 

 

 


अनोखी आवाज़। कांग्रेस नेता भास्कर मिश्रा पर आज अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया और मौका देख फरार हो गए। हांसिल जानकारी के अनुसार  श्री मिश्रा अपने घर पचखोरा से अपने बेटी की स्कूल फीस जमा करने सेंट जोसेफ स्कूल बैढन आ रहे थे। जहा पीछे से सफेद स्कॉर्पियो से  चार से पांच लोग पहुंच गए और गाड़ी की चाबी लूटने लगे इतना ही नही मारपीट भी करने लगे। हल्ला गुहार करने पर आस पास के लोगो ने हस्तक्षेप किया तब जाकर हमलावर वहा से निकल लिए। बड़ा सवाल यह है दिन के उजाले में वो कौन सरहंग है जो पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है..?

 

 

 

 

 

 

 


पुलिस ने मामला किया पंजीबद्ध

भास्कर मिश्रा की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 1083/21 धारा 294, 323,506 ,34 आईपीसी का अपराध दर्ज किया है। और आरोपियों के सफेद रंग की स्कार्पियो की सघन जांच कैमरों के माध्यम से की जा रही है। विवाद का जड़ फाइनेंस करवाई गई गाड़ी का बताया जा रहा है। पुलिस ने जानकारी शेयर की है उसके अनुसार श्री मिश्रा के पास टाटा नेक्सन की कार है जो फाइनेंस पर है।  वही दो लाख से अधिक राशि बकाया होने  के कारण  सीज करने पर पुरा विवाद हुआ।

 

दूर-दूर तक नजर नही आये कांग्रेसी

गुटबाजी के लिए चर्चित सिंगरौली कांग्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया है की कितनी बड़ी गुटबाजी अंदर चल रही है।  प्रदेश सचिव भास्कर मिश्रा पर हमला होने के बाद से न किसी कांग्रेसी नेता ने प्रतिक्रिया दी, न ही थाने में उनके साथ खड़ा नजर आया। लिहाजा इस पूरे विषय की समूचे शहर में चर्चा है। हालांकि इनके पीछे खड़े न होने का वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन उनके समर्थकों का हुजूम इकट्ठा रहा।

 

 

 

 

 


कौन है अजीत...?

भास्कर मिश्रा से मारपीट के पीछे चर्चा है कि किसी अजीत का हाथ है जो किसी के इशारे पर इस तरह की घटना को अंजाम दे रहा है। बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर यह अजीत  है कौन..? जो इस तरह से खुलेआम दिन के उजाले में पुलिस को चुनौती दे रहा है। हालांकि पुलिस मामले को हर एंगल से जांच कर रही है जल्द ही उक्त घटना के पीछे की वजह सामने आ सकती है।

 

 

अजीत की कहानी...अगले अंक में..