Saturday, January 28, 2023
HomeUncategorizedSocial Media Crime News: पर की दोस्ती ,सातवीं की लड़की हुई प्रेग्नेंट,...

Social Media Crime News: पर की दोस्ती ,सातवीं की लड़की हुई प्रेग्नेंट, 3 दोस्तों पर केस दर्ज,जानिए क्या है पूरा मामला

Social Media Crime News: सोशल मीडिया पर दोस्ती और फिर इज्जत पर हमला….। दौसा के बाद अब जयपुर से इस तरह का केस सामने आया है। दौसा के केस में तो पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को बरामद कर लिया और उसके साथ किसी तरह का अनिष्ट होने से पहले उसे बचा लिया। लेकिन जयपुर में पुलिस को क्या परिवार तक को भनक नहीं लगी।

पुणे: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर प्यार...17 साल की लड़की से रेप ! - Pune  Friendship on Instagram then love 17 year old girl raped by photographer  pregnant lcl - AajTak
Social Media Crime News

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद दोस्त ने संबध बनाए, अपने जानकारों के हवाले कर दिया। बाद में जब बच्ची गर्भवती हुई, मां को पता चला तो घर में बवाल मच गया। बच्ची ने तीन से चार लोगों के नाम परिवार को बताए हैं। पुलिस को इस की सूचना दी गई है। आज पुलिस बच्ची का मेडिकल कराएगी और उसके बाद आरोपियों की तलाश शुरु की जाएगी। घटना भांकरोटा थाना क्षेत्र की है।

Social Media Crime News: इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, उसके बाद लड़की के साथ किया रेप


Social Media Crime News: प्रारंभिक जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि बच्ची का परिवार मूल रुप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला हैं। परिवार काफी समय से जयपुर रह रहा है। बच्ची तेरह साल कुछ महीने की है और क्षेत्र में ही स्थित एक स्कूल में पढ रही है।

उसके पास खुद का मोबाइल फोन है। इस फोन पर इंस्टाग्राम पर कुछ लड़कों से दोस्ती होने की बात सामने आ रही है। इनमें से एक लड़के ने बच्ची को मिलने के लिए बुलाया और उसके बाद उसके साथ संबध बनाए। बताया जा रहा है कि इसके बाद बच्ची को अन्य लोगों के हवाले भी किया गया। एक तो धर्म का नाना ही बताया जा रहा है। पुलिस ने हेमंत, रोहन और हरिश नाम के तीन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

13 साल की लड़की का सौतेले पिता ने किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर सामने आई  दरिंदगी - Crime AajTak
Social Media Crime News

Social Media Crime News: मां से बोली पेट दर्द कर रहा है, मां अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टर्स बोले गर्भवती है बच्ची
पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले बच्ची के पेट में अचानक दर्द होने लगा।

मां ने दवाई दे दी। लेकिन दर्द काबू नहीं हुआ तो मां अपनी बेटी को लेकर अस्पताल पहुंची। वहां पर डॉक्टर्स ने जांच की तो बवाल मच गया। पता चला कि बच्ची गर्भवती है, इस कारण पेट में दर्द है। डॉक्टर्स ने उसे दवाएं दे दी और बाद में इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। इससे पहले गर्भवती बच्ची की मां भी थाने पहुंची। पुलिस को पता चला कि बच्ची के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े हुए कुछ लोगों ने उसके साथ रेप किया है।

Electric Massagers: 50% से कम के तगड़े डिस्काउंट पर खरीदे ये मसाजर, सर्दियों में पेरेंट्स के लिए है बेस्ट गिफ्ट

कोरोना मे ऑन लाइन क्लास के बाद हालात बेकाबू, रिकॉडतोड केस हुए दर्ज

Vastu Tips: थाली में 3 रोटी क्यों नहीं रखी जाती है जानिए क्या है वजह


Social Media Crime News: पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कोरोना में ऑन लाइन कक्षाओं के लिए परिजनों को अपने बच्चों के लिए फोन लेने ही पडे। अब ऑन लाइन कक्षाएं खत्म हो गई हैं। स्कूल शुरु हो गए हैं। ऐसे में ये फोन बच्चों के पास ही रह गए हैं। इन फोन में बच्चे क्या देखते हैं, कितने देर तक देखते हैं, किससे बात करते हैं…। इसका अंदाजा परिजनों को नहीं है। इस कारण इसी तरह के घटनाए बढ़ रही है।

साल 2021 में प्रदेश भर में रेप के 6 हजार तीन सौ से ज्यादा केस दर्ज हुए हैं। ये साल 2020 में दर्ज हुए केस से एक हजार से भी ज्यादा हैं। इस साल शुरुआती चार महीनों में करीब दो हजार से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments