Sunday, January 29, 2023
HomeऑटोमोबाइलSpeaker Light: इसे कहते हैं एक पंथ दो काज, ये है बल्ब भी...

Speaker Light: इसे कहते हैं एक पंथ दो काज, ये है बल्ब भी और ब्लूटूथ स्पीकर भी जो पार्टी में डाल देगा जान

Speaker Light: अगर आप घर पर पार्टी करने के शौकीन हैं तो जाहिर-सी बात है कि पार्टी के लिए म्यूजिक और लाइटिंग दोनों की ही जरूरत पड़ती है। जैसा कि अब न्यू ईयर आ रहा है और आप अपने दोस्तों को घर पर पार्टी देने का प्लान बना रहे हैं तो आपको ये दोनों चीजें मंगवानी ही पड़ेगी।

हालांकि कई बार लोगों का बजट नहीं बन पाता है और उन्हें लाइटिंग और म्यूजिक का जुगाड़ करने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति पर निर्भर रहना पड़ता है। अगर आप कम बजट में लाइटिंग और म्यूजिक का ऑप्शन ढूंढ रहे हैं तो हम आपके लिए ऐसा शानदार बल्ब लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती है ये आपको लाइटिंग और म्यूजिक दोनों का ही मजा देगा।

Speaker Light
Speaker Light

PM Kisan Yojana: इस राज्य के किसानों को नहीं मिलेगी 13वीं किस्त, यहां जानें क्यों?

Speaker Light: कौन-सा है ये बल्ब

हम जिस एलईडी बल्ब की बात कर रहे हैं उसका नाम MIFKRT original RGB Music bulb 04 bluetooth speaker with multi colours led bluetooth 12 W Bluetooth Home Theatre  (Multicolor, Stereo Channel) है। बता दें कि ये कोई नार्मल बल्ब नहीं है बल्कि ये एक ब्लूटूथ स्पीकर से लैस कलरफुल लाइटिंग बल्ब है।इसका इस्तेमाल छोटी पार्टी में आसानी से किया जा सकता है।

क्या है इस बल्ब की खासियत

अगर इस बल्ब की खासियत की बात करें तो वो ये है कि इसे रिमोट से कंट्रोल किया जाता है जो इसके साथ ही मिलता है। एक बार आप इसे अपने घर में लगा दे तो म्यूजिक के लिए किसी ब्लूटूथ स्पीकर की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि इसमें पहले से ही एक ब्लूटूथ स्पीकर लगाया गया है ।

Bluetooth Speaker Bulb : इन ब्लूटूथ वाले कलरफुल बल्ब में मिलेगी डिस्को और  व्हाइट लाइट, बजाएं अपना फेवरेट गाना - these led bluetooth bulb with speaker  can be used for colorful light
Speaker Light

Unique Claim: गर्भधारण की झंझट से मिला छुटकारा बेबी पॉड द्वारा इस तरह होगा बच्चे का जन्म,जानिए पूरी डिटेल

इसके अलावा इस बल्ब में आपको जबरदस्त ब्राइटनेस देखने को मिलती है साथ ही ये बल्ब 12 वॉट की एनर्जी लेता है। इस बल्ब में आपको एक ब्लूटूथ स्पीकर दिया जाता है और इस लाइटिंग के कलर कॉन्बिनेशन को कंट्रोल करने के लिए एक रिमोट दिया जाता है। इसके अलावा कई सारे मोड मिल जाते हैं। इस लाइटिंग का इस्तेमाल करके आप आसानी से म्यूजिक को लाइटिंग से सिंक कर सकते हैं और पार्टी को बढ़िया से इंजॉय कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments