Thursday, February 9, 2023
Homeक्रिकेटSports: विराट कोहली ने अपनी बेटी को लेकर लिखा मेरी धड़कन वामीका...

Sports: विराट कोहली ने अपनी बेटी को लेकर लिखा मेरी धड़कन वामीका अब 2 साल की हो गयी पढ़िए पूरी डिटेल

Sports: विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किए हैं और यहां पर उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया है. विराट कोहली अब काफी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं और कल उनकी बेटी वामिका कोहली का दूसरा बर्थडे था जिस पर विराट और अनुष्का ने काफी सारे पोस्ट शेयर किए थे.

Sports: आपको बता दें कि कुछ समय पहले विराट कोहली काफी बुरे फॉर्म में चल रहे थे जिसके कारण उनके फैंस उनका सपोर्ट करे थे वहीं दूसरी तरफ हेअट्स उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे थे.

Sports
photo by google

Sports: आपको बता दें कि बुरे वक्त में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का पूरा साथ दिया था और एक अच्छी पत्नी की तरह अपने पति के साथ हर कदम पर खड़ी थी. लेकिन एक बार फिर से विराट कोहली काफी अच्छे फॉर्म में हैं और लोग कह रहे हैं कि किंग कोहली एक बार फिर से लौट आया है.

Sports: विराट कोहली ने अपनी बेटी को लेकर लिखा मेरी धड़कन वामीका अब 2 साल की हो गयी पढ़िए पूरी डिटेल

Sports: इसी बीच विराट कोहली ने अपनी बेटी वामीका के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि अब मेरी धड़कन 2 साल की हो गई है. पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक फोटो शेयर किया और लिखा कि 2 साल पहले मेरा दिल बहुत बड़ा हो गया था मैंने अपनी बेटी को पाकर काफी ज्यादा खुश हो गई थी.

Sports: विराट कोहली के बेटी के बर्थडे पर कई बड़े क्रिकेटर और एक्टर्स ने उन्हें बधाई दिया. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने विराट और धोनी की बेटी को लेकर कई गलत कमेंट किए जिसके बाद से महिला आयोग ने काफी ज्यादा भड़ास निकाला है और कहा है कि ऐसे लोगों पर जल्द से जल्द एफ आई आर दर्ज की जाए.

Sports
photo by google

Sports: बता दें कि काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी रचा ली थी. दोनों की एक बेटी वामीका कोहली है जिसकी फोटोस विराट और अनुष्का हमेशा सीक्रेट रखते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments