आवारा कुत्तों ने बनाया मासूम को शिकार, कचरे में मिला खून से शव

आवारा कुत्तों ने बनाया मासूम को शिकार, कचरे में मिला खून से शव

जबलपुर। मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर  में आज एक बार फिर मां की ममता शर्मसार हुई है। यहां पर एक महिला अपने मासूम नवजात को कचरे में छोड़ कर चली गई। जब बच्चा चीख रहा था तब आवारा कुत्ते उसके आस पास मंडराने लगे। जैसे ही कुत्तों की नजर उस पर पड़ी तो वो नवजात को नोचने लगे। वहीं मामले में जब कचरा बीनने के लिये एक महिला वहां आई तब उसकी नजर खून से लथपथ पड़े मासूम के शव पर पड़ी। देखते ही महिला ने तुरंत कुत्तों को वहां से भगाया और गरीब नवाज कमेटी को इसकी जानकारी दी। वहीं गरीब नवाज कमेटी के साथ गोहलपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

 

 

 

बताया जा रहा है कि रद्दी चौकी के पास रोजाना की तरह एक बुजुर्ग महिला कचरा बीन रही थी तभी उसकी नजर एक मृत नवजात पर पड़ी। नवजात के शरीर से खून बह रहा था अंदेशा लगाया जा रहा था कि आवारा कुत्तों ने उसे नोच दिया है। महिला ने तुरंत ही गरीब नवाज कमेटी को इसकी जानकारी दी इसके बाद वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

 

 

 

 

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना से कुछ दूरी पर अस्पताल भी है। इससे पहले भी कुछ नवजात बच्चों के शव यहां पर मिल चुके हैं। लोग अंदेशा जताते हैं कि अवैध संबंध से हुए बच्चे जब पैदा होते है तो उन्हें यहाँ फेंक दिया जाता है। पुलिस के लिए अब यह जांच की एक बड़ी बात है कि आखिर इस तरह के जघन्य अपराध को अंजाम देने के पीछे कौन हैं। फिलहाल बच्चे के पोस्टमार्टम के बाद गरीब नवाज कमेटी इस बच्चे का अंतिम संस्कार करेगा।