Wednesday, February 8, 2023
HomeऑटोमोबाइलSuper Meteor 650: लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड की सुपर मीटियोर 650, ट्रिपर नैविगेशन...

Super Meteor 650: लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड की सुपर मीटियोर 650, ट्रिपर नैविगेशन सिस्टम से होगी लैस; जानें कीमत व फीचर्स

Royal Enfield Super Meteor 650देशभर में अपनी धमाकेदार बाइक्स से युवाओं के मन को लुभाने वाली टू-व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी  रॉयल एनफील्ड ने अपनी पावरफुल मोटरसाइकल सुपर मीटियॉर 650 (Royal Enfield Super Meteor 650) को एस्ट्रल, इंटरस्टेलर और सेलेस्टियल जैसे 3 वेरिएंट में लॉन्च किया है। इन बाइकों को ग्राहकों को लंबे समय से इंतज़ार था और अब ये बिक्री के लिए पूरी तैयार हैं। अगर आप भी सुपर मीटियॉर 650 के तीनों मॉडल को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इनकी कीमत भी जानना बहुत जरूरी है। कंपनी ने अपने इस मॉडल की कीमत का भी खुलासा कर दिया है जिनकी शुरूआती कीमत 3.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है।

Mukesh Ambani अब कोका-कोल और पेप्सी को देंगे टक्कर देने की तैयारी…


Super Meteor 650

Super Meteor 650

जानिए Super Meteor 650 के तीनों वेरिएंट की कुल कीमतें

गौरतलब है कि कंपनी ने अपने सुपर मीटियॉर 650 को कुल 3 वेरिएंट में पेश किया है जोकि बेहद की शानदार और स्टैंडर्ड टूरर ऑप्शन में देखने को मिलेंगे। इन तीनों वेरिएंट में Super Meteor 650 Celestial सबसे स्टैंडर्ड मॉडल है और इसकी कीमत 3,78,900 रुपये है जबकि Super Meteor 650 Interstellar की कीमत 3,63,900 रुपये और सबसे कम Super Meteor 650 Astral की कीमत 3,48,900 रुपये है। 

Petrol Diesel Rate: पेट्रोल और डीजल से भरने से पहले चेक करे तेल की कीमत

जानिए कैसे हैं सुपर मीटियॉर 650 के फीचर्स? 

नई Royal Enfield Super Meteor 650 से उठा पर्दा, जानें क्या हैं रेट्रो लुक  वाली इस क्रूजर बाइक के फीचर्स - Royal Enfield Super Meteor 650 Breaks  Cover, Know Price, Features, Design,

Super Meteor 650

वैसे तो रॉयल एन्फील्ड कंपनी अपने धमाकेदार बाइक्स के फीचर्स को लेकर जाने जाती है और इसकी मोटरसाइकिल के सभी फीचर्स शानदार होते हैं। वहीं, अगर रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियॉर 650 के फीचर्स पर गौर किया जाए तो इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्विन पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ट्रिपर नैविगेशन सिस्टम, जैसी कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही लो स्लंग सीट्स, डिस्क ब्रेक्स, डिजी एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 15.7 लीटर का फ्यूल टैंक, एलईडी हैडलैंप, एबीएस, अलॉय व्हील्स आदि फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments