पति की हैरत करने वाला कारनामा- अपनी पत्नी के नहाते और सोने का वीडियो बनाकर जीजा को देता था

पति की हैरत करने वाला कारनामा- अपनी पत्नी के नहाते और सोने का वीडियो बनाकर जीजा को देता था

 

 

 

 

 

ग्वालियर: शहर से नंदोई द्वारा सलहज से रेप का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात ये है कि पीड़ित महिला का पति ने भी इस घिनौने काम में अपने जीजा का साथ दिया है। बताया गया कि पति ने अपनी पत्नी का नहाते समय फोटो और वीडियो बनाकर अपने नंदोई को भेजता था। वहीं, घिनौनी करतूत को अंजाम देने के बाद आरोपी बदनाम करने की धमकी देकर पीड़िता से अपनी हवस पूरी करता था। परेशान होकर पीड़िता ने थाने में शिकायत की है। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और नंदोई की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी का नहाते समय फोटो और वीडियो बनाकर अपने नंदोई को भेज दिया। नंदोई ने वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के शिवा गेस्ट हाउस की है। वारदात के बाद भी आरोपी बदनाम करने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा और पति नंदोई का सहयोग करता रहा। जिसकी पीड़िता ने थाने में शिकायत की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दरअसल मुरार क्षेत्र के गुलाबपुरी निवासी महिला ने पड़ाव थाने में शिकायत की है कि पिछले कुछ महीनों से उसका पति उसका नहाते और सोते समय के फोटो और वीडियो बनाकर अपने जीजा को भेजते हैं। कुछ दिन बाद पीड़िता का नंदोई यानि उसके पति का जीता घर आया और खाना खाने के बाद उनके कमरे में पहुंचा।

 

 

यहां पर पति के सामने ही वहां उसके साथ गलत हरकत करने लगा। जब उसने विरोध किया तो पति ने उसकी बात मानने को कहा और नंदोई ने अपने मोबाइल में उसके नहाते समय के फोटो वीडियो दिखाए। साथ ही धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वहां फोटो वीडियो वायरल कर देगा। लेकिन आरोपी नहीं मानें और महिला की आबरू लूट ली।