Tuesday, May 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलTata Nexon ने लॉन्च किया  नया variants, कीमत भी है कम

Tata Nexon ने लॉन्च किया  नया variants, कीमत भी है कम

Tata Nexon अगस्त (2022) के महीने के दौरान, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे अधिक थी, जबकि टाटा नेक्सन ने पिछले महीने यानी जुलाई (2022) के दौरान सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे अधिक बिक्री की।

लेकिन, अगस्त में Brezza ने Nexon को पछाड़ दिया और नंबर बन गई. हालांकि, दोनों गाड़ियों की बिक्री के आंकड़ों में ज्यादा अंतर नहीं है. अगस्त में Maruti Brezza की 15,193 यूनिट्स बिकी और Tata Nexon की 15,085 यूनिट्स बिकी. यानी ग्राहकों के बीच दोनों गाड़ियों को लेकर खासा क्रेज है. इसलिए, अगर आपको मारुति सुजुकी ब्रेज़ा पसंद नहीं है, तो आप टाटा नेक्सन खरीदने पर विचार कर सकते हैं। लेकिन, इसके लिए आपको यह भी पता होना चाहिए कि Tata Nexon में आपको क्या ऑफर किया जा रहा है।

Tata Nexon
Tata Nexon

Tata Nexon के इंजन विकल्प

Tata Nexon को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है, जो 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन हैं। इसका पेट्रोल इंजन 120 PS की पावर और 170 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। वहीं, डीजल इंजन 110 पीएस की पावर और 260 एनएम उत्पन्न कर सकता है। इसमें दो गियरबॉक्स विकल्प मिलते हैं – 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक। इसके अलावा कंपनी नेक्सॉन के ईवी वर्जन की भी बिक्री करती है।

https://anokhiaawaj.com/business-idea-start-goat-farming-at-low-cost-know/

Singrauli News: सत्या international होटल को अवैध निर्माण कहने वाले मीडिया ट्रायल नहीं, कोर्ट ट्रायल में साबित करें,जाने पूरी खबर

Maruti Suzuki Alto 800 :नई मारुति ऑल्टो 800 के नए मॉडल ने उड़ाये सबके होश, जानिए कम कीमत में शानदार फीचर्स

Viral News:-जानिए कैसे बना रातो रात करोड़पति

Solar Panels : अच्छा मौका! 40 % छूट पर लगवाए सोलर पैनल, बिजली बिल हो जाएगें Free जानिए पूरी खबर

Gas Cylinder Price: LPG के दामों में भारी गिरावट, जानें कितना हुआ गैस सिलेंडर के दाम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments