Sunday, February 5, 2023
Homeराष्ट्रीय न्यूज़Tata Tech IPO: मिलेगा मोटी रकम कमाने का मौका, आ रहा है...

Tata Tech IPO: मिलेगा मोटी रकम कमाने का मौका, आ रहा है टाटा ग्रुप का आईपीओ, जानें डीटेल

Tata Tech IPO: इस साल कई कंपनियां अपना आईपीओ खोलने की तैयारी में जुटी है। अब इस लिस्ट में टाटा ग्रुप का नाम भी जुड़ चुका है। यदि आप भी शेयर मार्केट में निवेश करने शानदार मुनाफा कमाने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके के लिए काम की साबित होगी। टाटा टेक्नोलॉजी बहुत जल्द अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग ला रही है। जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। बता दें की यह कंपनी टाटा मोटर्स की सहयोगी कंपनी है। देखा जाए तो करीब 19 सालों बाद देश की प्रसिद्ध कंपनी अपना पब्लिक ऑफरिंग ला रही है।

TATA NAXON EV: टाटा की 453 km की दमदार नयी चमचमाती टाटा नेक्सॉन ईव कार, जाने डिटेल

Tata Tech IPO
Tata Tech IPO

Tata Tech IPO से जुड़ी डिटेल्स

आईपीओ का इश्यू साइज़ 4,000 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसकी वैल्यू 16,200-20,000 करोड़ रुपये तक हो सकती है। जिसमें 74.42 फीसदी की हिस्सेदारी टाटा मोटर्स। टाटा कैपिटल ग्रोथ की 4.48 फीसदी और 8.96 फीसदी अल्फा टीसी की है। अब तक इसके लिए कोई भी तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो एडवाइजर्स के साथ कंपनी अपने आईपीओ पर काम कर रही है। इसके अलावा एक और एडवाइजर नियुक्त करने की तैयारी भी जारी है।

19 साल बाद टाटा का आईपीओ

19 साल पहले साल टाटा ग्रुप के स्वामितत्व वाली कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज़ अपना आईपीओ लेकर आयी थी। वहीं पिछले महीने टाटा मोटर्स के बोर्ड द्वारा टाटा टेक के आईपीओ के शेयर्स बेचने के प्रस्ताव पर मुहर लगाई गई थी। जिसके बाद लगातार मार्केट में कंपनी के शेयरों में उछाल देखा गया। कंपनी फिलहाल इसे जारी करने के लिए सही समय का इंतजार कर रही है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। प्राइस बैंड और GMP की डिटेल्स जल्द ही सामने आयेगी, ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है।

Tata Motors IPO: 18 साल बाद आईपीओ लाने की तैयारी में टाटा, निवेशकों के लिए  एक और मौका - Tata Is Planning to Bring IPO After 18 Years, See Share  Related Information
Tata Tech IPO

Singrauli News:फाइनल में सिंगरौली की टीम ने सतना को 9 विकेट से हराया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments