शराब पीकर आरक्षकों ने किया डांस

शराब पीकर आरक्षकों ने किया डांस

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से चार आरक्षकों का शराब पीकर डांस करने का वीडियो वायरल हुआ. मेनगांव थाना क्षेत्र में पदस्थ चार आरक्षकों जिनमें दो महिला व दो पुरुष आरक्षक शामिल थे. जो शराब पीकर सरकारी गाड़ी में गाने बजाकर डांस कर रहे थे. वीडियो की जांच करवाते हुए SP शैलेंद्र सिंह ने चारों आरक्षकों को संस्पेंड कर दिया.

 

 

 

 

सरकारी वाहनों का किया उपयोग


SP नीरज चौरसिया ने बताया कि मेनगांव थाने में पदस्थ चार आरक्षकों जिनमें स्वाति बेला और आकांक्षा वर्मा समेत उदय राज मीणा व शुभम चौहान को संस्पेंड कर दिया गया. SP ने बताया कि वायरल वीडियो में चारों आरक्षक सरकारी वाहन का उपयोग करते हुए डांस कर रहे थे. गाड़ी में ही गाना बज रहा था, इसे सरकारी वाहन के दुरुपयोग व ड्रेस का गलत इस्तेमाल माना गया. पुलिसकर्मी हुड़दंग करते नजर आए. इसी कारण चारों को संस्पेंड किया गया. 

 

 

 

 

 

 

 

सोमवार रात की है घटना
बताया गया है कि चारों आरक्षक लोहारी गांव के ढाबे के पास सड़क पर ही पुलिस मोबाइल वाहन में म्यूजिक सिस्टम लगाकर डांस कर रहे थे. घटना सोमवार रात की है. वायरल वीडियो में चारों शराबी नशे में चूर होकर बोतल सिर पर रखकर डांस करते नजर आए. वीडियो को अनुशासनहीनता एवं आमजन में पुलिस की छवि धूमिल होना मानते हुए संस्पेंड कर दिया गया. 

 

 

 

 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
वीडियो को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं कि नशे में चूर होकर आरक्षकों ने खुद ही इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद उसे तत्काल हटा भी लिया. लेकिन किसी ने वीडियो को एसपी खरगोन के साथ शेयर कर दिया. जिसके बाद उन पर एक्शन लिया गया. बताया गया है कि चारों में से किसी एक की बर्थडे पार्टी मनायी जा रही थी.