आशिकी का भूत ऐसा चढ़ा कि प्रेमिका को खुश करने के लिए सारी हदें की पार

आशिकी का भूत ऐसा चढ़ा कि प्रेमिका को खुश करने के लिए सारी हदें की पार

भिलाई। आशिकी का भूत सवार होता है तो अच्छा-बुरा कुछ दिखाई नहीं देता है। कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है पर जायज के चक्कर में लोगों की नजरों में इतना गिरना पड़ेगा ये किसी ने सोचा भी नहीं था। प्रेमिका की मांगों को जब पूरा नहीं कर पाए तो अपना लिया अपराध का रास्ता। शुरू कर दी लूटपाट ताकि प्रेमिका की हर मांग को पूरा कर सके।

 

 

मामला भिलाई-3 चरोदा का है। यहां व्यापारी को लूटने वाले चार आरोपियों को दुर्ग पुलिस ने पकड़ लिया है। लुटेरों के कब्जे से कार, मोबाइल और 1200 रुपए कैश बरामद किया है। वारदात को चार आरोपियों ने दो बाइक से अंजाम दिया था। आरोपियों ने अपनी गर्लफ्रेंड को लुभाने के लिए ब्रेजा कार लूटी थी। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन की वजह से चारों आरोपी पकड़े गए।

News

 मामले का खुलासा करते हुए दुर्ग एसपी प्रशांत ठाकुर बताया कि प्रार्थी के एएस. शंकर राव ने चरोदा के पास अपने कार को रोककर कार में बैठ कर अपने परिचित से बात कर रहा था उसी समय 4 अज्ञात व्यक्ति दो मोटर सायकल में आये और उतरकर एक ने ड्राइवर साइड से कार को खटखटाया तो प्रार्थी ने काच नीचे उतारा तो पूछा की यहां पर कैसे खड़े हो और गाली गलौच करने लगा। तब प्रार्थी बाहर निकला उसी समय 03 व्यक्ति और आ गए और पहले वाला व्यक्ति ड्राईविंग सीट पर बैठकर कार को लेकर भाग गया। बाकी 03 व्यक्तियों ने प्रार्थी से मारपीट कर उसका मोबाइल छीनकर मोटर सायकल से रायपुर की तरफ भाग गये। 

 

 

 

 

 

भिलाई-3 थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल एवं पेट्रोलिंग टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ किया गया। टीम द्वारा घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के अवलोकन कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की गई। मुखबीरों को सक्रिय किया गया एवं आरोपियों को चिन्हित कर घेराबंदी कर पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर लूट की घटना कारित करना बताया। आरोपियों को पकड़ने हेतु आईटीएमएस के सीसीटीवी खंगाले गये, लगभग 250 मार्गों के सीसीटीवी को अलग-अलग टीमों के द्वारा देखा गया। लूटी गयी वाहन का इस्तेमाल किसी बड़े अपराध को करने की संभावना को देखते हुये पुलिस अधीक्षक दुर्ग द्वारा 5 टीमों को लगाया गया था। 500 मोबाइल नम्बरों के टॉवर के माध्यम से विश्लेषण किया गया, जिले की टीम के संयुक्त प्रयास से मिले इनपुट के आधार पर सफलता मिली।

 

 

 

 

 

 

वाहन का इस्तेमाल आरोपियों द्वारा अय्याशी और गर्लफ्रेंड को प्रभावित करने के लिए किया गया था। आरोपियों के कब्जे से लूट की कार, मोबाईल, प्रार्थी का पर्स, एटीएम, ड्राईविंग लायसेंस, आधार कार्ड, पैन कार्ड, नगदी 1200, घटना में प्रयुक्त 2 मोटर सायकल, एक कटरनुमा चाकू बरामद किया गया। पकड़े गए चारों आरोपियों में आशीर्वादम माणिक्यम मानवेल उर्फ छोटू 21 वर्ष, नवीन नगर चरोदा, समीर मानिकपुरी 20 वर्ष महिला समिति के समीप जोन 3 चरोदा ओंकार निषाद उर्फ अभय 20 वर्ष वार्ड क्रमांक 6 नंदिनी अहिवारा दीप सिंह शेरगिल उर्फ दीपक 24 वर्ष निवासी लखन आटा चक्की के पास सुभाष नगर खुर्सीपार चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 294 506 394 के तहत कारवाही कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया।