प्यार, इकरार, रेप और ब्लैकमेल के साथ करोडो रूपए गंवाने के बाद लड़की ने उठाया यह कदम..

प्यार, इकरार, रेप और ब्लैकमेल के साथ करोडो रूपए गंवाने के बाद लड़की ने  उठाया यह कदम..

 

 

 

 

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में मोहब्बत की एक ऐसी दांस्ता जिसमें व्यापारी की पुत्री को जब तक प्रेमी की अअसलियत समझ में आई तब तक वह सब कुछ गंवा चुकी थी। मामला रतलाम के जाबरा क्षेत्र का है।

 

 

 

 

 

 

प्रेमी से परेशान युवती ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और पुलिस लड़की की शिकायत पर धोखाधड़ी करके ठगी करने वाले तथा युवती का शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

 

सवा करोड़ नगदी सहित ठग लिया सोना-चांदी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उससे अब तक में लगभग सवा करोड़ रूपये नकदी तथा एक करोड़ कीमत का सोना-चांदी ले चुका है। लड़की का कहना था कि वह उसकी अश्लील फोटो-वीडियों बना लिया था और उसका झांसा देकर न सिर्फ उसका शरीरिक शोषण कर रहा था बल्कि उससे पैसे और आभूषण भी ले रहा है।

 

 

 

 

 

2 वर्ष पूर्व हुई थी दोस्ती

लड़की ने पुलिस को बताया कि इंदौर में पढ़ाई करने के दौरान बडौदा के रहने वाले युवक से उसकी दोस्ती हो गई थी। वे दोनो एक दूसरे प्यार करने लगे। जिसके चलते वह युवक पर भरोसा करने लगी। इसी बीच वह एक दिन नशीली दवा पिलाकर उसका अश्लील फोटो-वीडियों तैयार कर लिया। 

उक्त फोटो-वीडियों वायरल करने की धमकी देकर वह दो वर्ष से उसे परेशान कर रहा है। इतना ही नही वह अपने घर की जमापूंजी तथा सोना-चांदी तक उसे दे चुकी है। बहरहाल पुलिस आरोपी की तलाश करने के लिये टीम बनाई है। जिससे उसे सलाखों के पीछे पहुचा सकें।