हैवानियत की हद पार- नशे में धुत्त युवक ने कुत्ते के साथ कर दिया कांड,काटे पैर

हैवानियत की हद पार- नशे में धुत्त युवक ने कुत्ते के साथ कर दिया कांड,काटे पैर

 

बिलासपुरः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पशु क्रूरता की हद पार कर देने वाले मामले का खुलासा हुआ. यहां एक आदतन अपराधी ने आवारा कुत्ते का तलवार से पैर काट दिया और जान लेने के इरादे से गर्दन पर भी हमला किया. कुत्ता दर्द से कराह उठा और सड़क पर ही तड़पने लगा. कुत्ते को तड़पता देख, वहां मौजूद लोगों ने एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट को इन्फॉर्म किया. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दर्द से कराह रहे कुत्ते को वेटनरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज किया गया. बताया गया है कि थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

 

 

 

 

 

 

 

शनिवार रात किया हमला
जिले के कुदूदंड में रहने वाली निधि तिवारी मंगला क्षेत्र के घायल एनिमल्स का ख्याल रखती है. उन्होंने बताया कि रविवार सुबह उन्हें शंकर नगर तोरवा की एक महिला ने फोन किया. उन्हें पता चला कि शनिवार रात मोहल्ले के शराबी राहुल सिंह ने नशे में एक कुत्ते पर तलवार से हमला किया. कुत्ता तड़प रहा था, जिसे देख महिला ने उसे घर में शरण दी. फोन पर सूचना मिलते ही निधि अपनी टीम को लेकर घटनास्थल पहुंची.

 

 

 

 

 

 

 

 

गंभीर हालत में हुआ डॉगी का ऑपरेशन
हॉस्पिटल में ड्रेसिंग के बाद गंभीर हालत में कराह रहे डॉगी को निधि ने व्यापार विहार स्थित प्राइवेट वेटनरी कॉलेज में भर्ती करवाया गया. भास्कर की खबर के अनुसार डॉगी का पिछला दाया पैर कट कर बॉडी से अलग हो चुका था. डॉगी की गर्दन पर भी गंभीर चोट के कारण खून बह रहा था, यहां हॉस्पिटल में उसका ऑपरेशन किया गया. 

 

 

 

 

 

 

 

चोरियां कर चुका है आरोपी
बताया गया है कि आरोपी राहुल सिंह शराब पीने के साथ ही चोरियां भी करता है. इससे पहले भी वह अपने साथियों के साथ घरों में चोरियों को अंजाम दे चुका है. उसकी हरकतों से तंग आकर मोहल्ले वालों ने उसे इलाका छोड़ने के लिए कह दिया. लेकिन कॉलोनी से बाहर जाने के बाद भी वह अपने साथियों के साथ कॉलोनी में बैठा रहता था.