आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के सामने कूदा अधेड़, दोनों पैर कटे, हालत गंभीर

आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के सामने कूदा अधेड़, दोनों पैर कटे, हालत गंभीर

 

 

 

 

 

छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में गुरुवार की सुबह आकाशगंगा सुपेला की ओर से भागते हुए रेलवे ट्रैक की ओर पहुंचे अधेड़ ने मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी। हादसे में उसके दोनों पैर कट गए और सिर पर गंभीर चोट लगी। लेकिन, उसकी जान बच गई थी।

 

 

वहां मौजूद गेटकीपर ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया। अभी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

 

 

 

उक्त घटना गुरुवार की सुबह करीब 8:20 बजे के आसपास की बताई जा रही है। करीब 55 साल का एक व्यक्ति आकाशगंगा सुपेला मार्केट की ओर से भागता हुए रेलवे लाइन की ओर पहुंचा और सामने से आ रही एक मालगाड़ी के सामने कूद गया

 

 

 

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह व्यक्ति चिल्लाते हुए जा रहा था कि जीने से क्या मतलब है, जीवन बेकार है…। ये बोलते हुए वो ट्रेन के सामने कूद गया। हादसे में उसके दोनों पैर कट गए और सिर पर भी गंभीर चोट लगी। सुपेला रेलवे फाटक के गेटकीपर ने फौरन पुलिस को फोन किया। जिस पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। व्यक्ति जीवन था।उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया गया।

 

 

 

 

 

जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सुपेला थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव ने बताया कि अभी तक घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। साथ ही उसकी हालत भी काफी ज्यादा गंभीर है।