सराफा दुकान से गहने से भरा बैग लेकर फरार हो रहे बदमाश को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा

सराफा दुकान से गहने से भरा बैग लेकर  फरार हो रहे बदमाश को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा

सतना : जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के देवराजनगर  में संचालित एक सराफा दुकान में आये बदमाशों ने गहने से भरा बैग लेकर भागने लगे। सराफा व्यापारी हो हल्ला मचाने लगा। जिसके बाद स्थनीय लोगों ने पीछा करते हुए गहने लेकर भाग रहे बाइक सवार को एक आरोपी को पकड़ लिया। वही बाइक चला रहा आरोपी भागने में सफल रहा। लोगों ने आरोपी को पकड़ने के बाद पहले तो उसकी जमकर पिटाई की बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अब दूसरे आरोपी की तलाश में है।

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार देवराजनगर में सराफा दुकान संचालक कमलकांत सोनी अपनी दुकान में बैठे थे। रविवार को दोपहर के समय बाइक मे सवार दो युवक दुकान पहुंचे। दोनों खरीदरारी करने के लिए कहते हुए गहने दिखने के लिए कहा। इस पर दुकान मालिक कमलकांत सोनी गहने से भरा बैग निकालकर रखा ही था कि ग्राहक के भेष में बैठे बदमाश गहनों से भरा बैग लेकर भाग निकले। पहले तो सराफा कारोबारी भौचक्का सा रह गया लेकिन जल्दी ही वह अपने होश सम्हालते हुए शोर मचाने लगा।

 

 

 

 

 

बदमाश को भागता देख और कमलकांत की आवाज पर सुनकर स्थानीय लोग बाइक सवार के पीछे हो लिए। लेकिन आरोपी बदमाश काफी तेज मोटर साइकिल चला रहे थे। ऐसे में लोगों ने भाग रहे बदमाशों की दिशा वाले गांव के अपने परिचितो को फोन कर बदमाशों को पकड़ने की उनका होलिया बताया। वही दुकान मालिक भी बाइक से आरोपियों के पीछे लोगों के साथा गले हुए थे।