Tuesday, May 30, 2023
Homeमनोरंजनसबसे महंगा Bhojpuri गीत है Akshara Singh का ‘चौसठ जोगीनिया माई

सबसे महंगा Bhojpuri गीत है Akshara Singh का ‘चौसठ जोगीनिया माई

नई दिल्ली : हाल ही में अपने एमएमएस को लेकर सुर्खियों में रहीं Akshara Singh का लेटेस्ट भक्ति गीत रिलीज़ हो चुका है. इस गीत का फैंस को कबसे इंतज़ार था. इस गीत का नाम ‘चौसठ जोगीनिया माई’ है जो भोजीवुड का अब तक का सबसे महंगा गीत बताया जा रहा है. ख़ास बात ये है कि इसमें Akshara Singh का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. जहां अभिनेत्री दुर्गा के रूप में पूरी भक्ति में डूबी दिखाई दे रही हैं.

अश्लीलता के खिलाफ बताया संघर्ष

Akshara Singh

पहले इस गीत का टीज़र ने ‘चौसठ जोगीनिया माई’ के रिलीज़ की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से दी है. वह लिखती हैं, “इंतज़ार की घड़ी ख़त्म आगया है इस साल का सबसे बड़ा देवी गीत चौसठ जोगिनिया आप सब ज़रूर देखें और प्यार दें और बताये कैसा लगा ये अलग प्रयास” बीते दिनों Akshara Singh ने अपने इस गीत को अश्लीलता और समाज में गंदगी फैलाने का षड्यंत्र करने वालों के खिलाफ एक संघर्ष बताया था. मालूम हो बीते दिनों अक्षरा सिंह के नाम पर एक एमएमएस खूब शेयर किया गया था हालांकि ये बात साफ हो गई थी कि उसमें दिखाई देने वाली लड़की Akshara Singh नहीं हैं.

लाखों में हैं व्यूज Akshara Singh

इस गीत को भोजीवुड का अब तक का सबसे महंगा गीत बताया जा रहा है. गाने को Akshara Singh ने ही गाया है जबकि बोल मनोज मतलबी के हैं. वहीं शिशिर पांडे ने गीत को म्यूजिक दिया है और PRO रंजन सिन्हा का है। Akshara Singh ने सॉन्ग को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है. महज दो दिनों में इस गीत को 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. फैंस Akshara Singh के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. बता दें, बीते दिनों जब अभिनेत्री ने अपने इसी गाने का पोस्टर साझा किया था तब उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

Rani Mukherji:मां दुर्गा पंडाल में ग्रीन साड़ी हनकर पहुंची रानी मुखर्जी और चाची तनुजा भी साथ में नजर आई

Design Blouse: फ्लोरल ब्लाउज डिजाइन बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान

Sperm Freezing: इस देश में  स्पर्म फ्रीज करवाने उमड़ी हजारों की भीड़, पुरुषों को इस बात का सता रहा डर ? जानिए पूरी खबर

MPPEB 2022:एमपीपीईबी विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जानिए पूरी खबर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments