Sunday, January 29, 2023
Homeमध्यप्रदेशPM Modi को जान से मारने की धमकी, यह आया ऑडियो क्लिप

PM Modi को जान से मारने की धमकी, यह आया ऑडियो क्लिप

देश के PM Modi को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप एप नंबर पर एक ऑडियो क्लिप आया है। इस धमकी भरी ऑडियो मिलने के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है। साइबर एक्सपर्ट इसे भेजने वाले की कुंडली खंगालने में लगे हैं।

ऑडियो क्लिप में यह कहा

नए युग की विश्व राजनीति में भारत की जगह को परिभाषित करने वाले राजनेता बन गए  हैं नरेंद्र मोदी
PM Modi

ऑडियो क्लिप में कहा गया कि ”दो लोग

PM Modi

PM Modi को जान से मारने वाले हैं। इसके लिए बाकायदा साजिश रची गई है। दोनों व्यक्ति डी कंपनी से जुड़े हुए हैं।” ऑडियो क्लिप की आवाज के बारे में पुलिस कुछ भी कहने से कतरा रही है। मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते आला अधिकारी खुद इस मामले में सीधी रिपोर्ट ले रहें हैं।

vivo T1: 21 हजार का फोन सिर्फ 699 रुपये में! जल्दी जानें ये धांसू डील

PM Modi को पहले भी धमकियां मिली

अकसर शीर्ष पद पर बैठे लोगों व अभिनेताओं को मुंबई में धमकी मिलती हैं। इससे पहले अगस्त माह में मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूप पर एक धमकी भरा मैसेज मिला था। धमकी देने वाले ने ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्स एप नंबर पर लिखा कि दोबारा 26/11 जैसा हमला किया जाएगा। यह धमकी पाकिस्तानी नंबर से आई थी। धमकी में कहा गया था कि हमारे 6 लोग जो भारत में जो इस काम को अंजाम देंगे।

Health Tips: जाने किशमिश का पानी किस प्रकार करता है हमारे शरीर की रक्षा, कई रोगो को रखता है दूर

जांच यहां तक पहुंची 

पीएम मोदी आज विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम को करेंगे संबोधित | PM Modi  will address the program organized at Vigyan Bhawan today | पीएम मोदी आज  विज्ञान भवन में आयोजित ...
PM Modi

मुंबई पुलिस के अनुसार धमकी भरे ऑडियो का रिकॉर्ड में मौजूद आवाजों से मिलान हो रहा है। यह कहां से आया, किसने भेजा इस बात की साइबर टीम जांच कर रही हैं। इसके अलावा आतंकी हमले, शरारती तत्वों द्वारा वारदात को अंजाम देना हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments