Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलToyota Fortuner SUV: 40 लाख की टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी सिर्फ 4...

Toyota Fortuner SUV: 40 लाख की टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी सिर्फ 4 लाख में ख़रीदे जानिए कीमत और फीचर्स

Toyota Fortuner SUV:  40 लाख की Toyota Fortuner SUV सिर्फ 4 लाख में! खतरनाक गैंग का पर्दाफाश, ऐसे चोरी करते थे SUV.पुलिस ने लग्जरी गाड़ी Toyota Fortuner SUV चोरी करने वाले एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो पिछले 3 महीने में लाखों की महंगी गाड़ियों चोरी करके असम में डिलिवर करता था. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है

Toyota Fortuner SUV
photo by google

40 लाख की Toyota Fortuner SUV सिर्फ 4 लाख में! खतरनाक गैंग का पर्दाफाश, ऐसे चोरी करते थे SUV

Toyota Fortuner SUV: क्या हो अगर आपसे 40 लाख की Fortuner गाड़ी के लिए सिर्फ 4 लाख रुपये लिए जाएं. ऐसा संभव तो है, लेकिन चोरी की गाड़ी के साथ. हाल ही में दिल्ली के पंजाबी बाग थाने की पुलिस ने ऐसे ही एक गैंग का पर्दाफाश किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने लग्जरी गाड़ी फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner SUV) चोरी करने वाले एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो पिछले 3 महीने में लाखों की महंगी गाड़ियों चोरी करके असम में डिलिवर करता था. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से कुछ ऐसे डिवाइस भी मिले हैं जिनके जरिए कार चोरी करना बेहद आसान हो जाता था.

Toyota Fortuner SUV: 40 लाख की टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी सिर्फ 4 लाख में ख़रीदे जानिए कीमत और फीचर्स

Toyota Fortuner SUV: इस गैंग की खास बात थी कि वह दिल्ली और आसपास के इलाके से सिर्फ टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी ही चोरी करते थे. गैंग को इस गाड़ी की डिमांड असम से मिलती थी. दिल्ली में वेस्ट जिले की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि उन्होंने इन चोरों के पास से पूरी किट बरामद की, जिसकी मदद से वे Fortuner को आसानी से चुरा पाते थे. इसमें ग्लास को हटाने के लिए एक वैक्यूम बनाने वाला डिवाइस और एक जैमर शामिल था, जो गाड़ी के अलार्म को ब्लॉक कर देता था.

Toyota Fortuner SUV
photo by google

40 लाख की Toyota Fortuner SUV सिर्फ 4 लाख में! खतरनाक गैंग का पर्दाफाश, ऐसे चोरी करते थे SUV

ऐसे हुआ भंडाफोड़

Toyota Fortuner SUV: रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय पर दिल्ली में एक Fortuner चोरी होने की शिकायत मिली थी. पुलिस ने काफी मशक्क्त के बाद इस गाड़ी को ट्रैक कर लिया था. हालांकि इसकी नंबर प्लेट बदल दी गई थी. अब कार को दिल्ली से बाहर ले जाने के लिए एक व्यक्ति ओला कैब से आया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा दो अन्य शख्स भी इस मामले में पकड़े गए हैं जो इस गैंग में शामिल थे. पूछताछ से पता लगा कि वह अब तक 30 से ज्यादा Fortuners को चोरी कर चुके हैं और इस गाड़ी को सिर्फ 4 लाख रुपये में बेचते थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments