Wednesday, September 27, 2023
HomeऑटोमोबाइलToyota Mini Fortuner टोयोटा कंपनी ने मार्केट में उतारी MINI FORTUNER मिलेगा...

Toyota Mini Fortuner टोयोटा कंपनी ने मार्केट में उतारी MINI FORTUNER मिलेगा दमदार फीचर्स

Toyota Mini Fortuner भारतीय बाजार में टोयोटा फॉर्च्यूनर और महिंद्रा थार का क्रेज विदेशों में फेरारी लंबोर्गिनी के पर क्रेज जैसा ही है। हर किसी का सपना है कि उसके पास टोयोटा फॉर्च्यूनर या महिंद्रा थार हो। लेकिन यह सपना पूरा होने में सबसे बड़ी दिक्कत बजट की होती है। अगर आप भी कम बजट में फॉर्च्यूनर लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं तो, आपके लिए टोयोटा की Urban Cruiser Hyryder कार सबसे बेस्ट ऑप्शन होने वाली है।

ये भी पढ़े Audi Q5 2023: इस लग्जरी कार में मिलते हैं Q8 जैसे धांसू फीचर्स, एडवांस्ड तकनीक के साथ जानें और क्या होगा खास

Toyota Mini Fortuner

यह एक Mini Fortuner के रूप में भी जानी जाती है। इस कार के कम बजट वाले ग्राहकों को खींचने के लिए उच्च सुविधाओं के साथ अपने बजट में आकर्षक फीचर्स शामिल हैं। इस कार की कीमत 21.74 लाख रुपए से शुरू होती है, लेकिन हाल ही में कंपनी ने इस पर एक नया फाइनेंस प्लान लांच किया है। आप इसे सिर्फ 5 लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। टोयोटा की इस नई फाइनेंस प्लान की मदद से, आप इस कार को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Toyota Mini Fortuner : सिर्फ 5 लाख की डाउन पेमेंट पर खरीदिये

भारतीय बाजार में Mini Fortuner के तर्ज पर Toyota Innova Hycross एक बेहतरीन कार है, जिसे आप 5 लाख से भी कम में खरीद सकते हैं। यह कार शुरुआती कीमत 21.74 लाख रुपए से है, लेकिन आप एक नया फाइनेंस ऑफर के जरिए इसे खरीद सकते हैं। आपको केवल 5 लाख रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा और बाकी राशि पर कंपनी आपको लोन फाइनेंस प्रदान करेगी। इसके लिए आपको हर महीने 35,000 रुपए के ईएमआई का भुगतान करना होगा। यह फाइनेंस ऑफर हाल ही में शुरू हुआ है और कार पर वेटिंग पीरियड चल रहा है, लेकिन जब यह उपलब्ध होगी, तो आप आसानी से इसे खरीद सकेंगे।

टोयोटा इन्नोवा के शानदार फीचर्स

ये भी पढ़े Audi Q5 2023: इस लग्जरी कार में मिलते हैं Q8 जैसे धांसू फीचर्स, एडवांस्ड तकनीक के साथ जानें और क्या होगा खास

fortuner ko pachhadane aai toyota innova zenix

Toyota Innova Hycross में एक 10.1-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जिसमें नौ-स्पीकर JBL संग्रहीत म्यूजिक प्लेयर (Apple CarPlay और Android Auto के साथ) है। इसमें एक पैनोरमिक सनरूफ और हवादार फ्रंट सीटें भी हैं। साथ ही, इसमें मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, और पावर्ड टेलगेट जैसी सुविधाएं शामिल हैं। Toyota Innova Hycross दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। पहला विकल्प 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 173 बीएचपी और 209 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। दूसरा विकल्प हाइब्रिड है, जो 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आता है। इन पावरफुल इंजन्स के साथ, यह कार लगभग 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments