Sunday, January 29, 2023
HomeऑटोमोबाइलTractor Loan: अब हर किसान के पास होगा ट्रैक्टर! इस बैंक ने...

Tractor Loan: अब हर किसान के पास होगा ट्रैक्टर! इस बैंक ने खोली किस्मत

Tractor Loan: ट्रैक्टर और टिलर किसानों के लिए एक बड़ी मदद हैं और जरूरी भी हैं क्योंकि वे उत्पादकता बढ़ाते हैं और लागत भी कम करते हैं। हालांकि, मशीनें बहुत महंगी हैं और एक छोटा किसान जिसे इसकी आवश्यकता है, पैसे की कमी के कारण इसे खरीद नहीं पाता है। यही कारण है कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने विशेष रूप से आप जैसे किसानों के लिए कृषि मशीनीकरण के लिए ऋण सेवा शुरू की है।

पुराने ट्रैक्टर पर लोन कैसे ले ll Old Tractor Loan ll Purane Tractor Per  Loan ll Tractor Finance - YouTube
Tractor Loan
Govt is giving 50 percent subsidy under PM Kisan Tractor Scheme : पीएम किसान  ट्रैक्टर योजना के तहत ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेगी 50 फीसदी सब्सिडी
Tractor Loan

यदि आप ट्रैक्टर, टिलर, कंबाइन हार्वेस्टर, थ्रेशर और यहां तक कि खेतों के लिए अन्य वाहन भी चाहते हैं तो अब आप बैंक ऑफ महाराष्ट्र कृषि यंत्रीकरण ऋण (Bank of Maharashtra farm mechanization loan) लेकर ऐसा पा सकते हैं। यदि आप मशीन खरीदने में असमर्थ हैं, लेकिन अपने खेत को विकसित करने के लिए कुछ खरीदना चाहते हैं, तो आपको इस ऋण की शर्तों के बारे में जानना चाहिए।

Tractor Loan: अब हर किसान के पास होगा ट्रैक्टर! इस बैंक ने खोली किस्मत

NCL requirement 2022 : एनसीएल में माइनिंग सरदार सर्वेयर की निकली भर्ती देखें डिटेल्स

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ऋण का उद्देश्य

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ऋण का उद्देश्य यह है कि वे किसान जो ट्रैक्टर/पॉवर टिलर, कंबाइन हार्वेस्टर, थ्रेशर और कृषि इनपुट/उत्पाद के परिवहन के लिए वाहनों सहित अन्य कृषि उपकरण खरीदना चाहते हैं उन्हें सहारा मिल सके। बता दें कि सभी किसान, चाहे वे व्यक्तिगत हों या संयुक्त भूमिधारक, इस ऋण को लेने के लिए पात्र हैं।

Singrauli News: MIC की बैठक में कई प्रस्तावों पर लगी मोहर, कमिश्नर ने इस प्रस्ताव पर की आपत्ति, पढ़िए डिटेल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments