Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलTVS Electric Scooters: भारत में जल्द आएगा टीवीएस का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कॉमर्शियल कामों...

TVS Electric Scooters: भारत में जल्द आएगा टीवीएस का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कॉमर्शियल कामों में होगा इस्तेमाल; जानिए रेंज

TVS Electric Scooters
TVS Electric Scooters

TVS Electric Scooters: इंडियन मार्केट में टू-व्हीलर सेगमेंट में शानदार बाइक्स और स्कूटर्स को लॉन्च करने वाली कंपनी TVS अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooters) को बाज़ार में उतारने की तैयारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अपने आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर (TVS iQube Smart Electric Scooter) के बाद एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की तैयारी कर रही है जो आईक्यूब से थोड़ा अलग होगा और इस स्कूटर को ग्राहक डिलीवरी या अन्य कॉमर्शियल कामों के लिए यूज़ कर सकेंगे।

आपको बता दें कि भारत से लेकर विश्वभर तक के बाजारों में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बंपर डिमांड चल रही है और वाहन निर्माता कंपनियां (Auto Motor Manufacturer Companies) आने वाले समय में नई-नई ईवी स्टार्टअप कंपनियों के साथ मिलकर पॉपुलर टू-व्हीलर प्रोडक्ट को बनाने में लगी हुई है। 

TVS iQube ST deliveries to commence from August 2022 - BikeWale
टीवीएस

TVS Electric Scooters: जानिए कितना रेंज देगा स्कूटर

हाल में कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च किया था जिसका नाम है टीवीएस आईक्यूब। यह स्कूटर एक बार चार्ज करने में आपको 145 किलोमीटर तक रेंज देने में पूरी तरह सक्षम है। वहीं, जो नया इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी लॉन्च करने जा रही है वह आईक्यूब के मुकाबले छोटे बैटरी पैक के साथ आएगा और इसकी रेंज 100 किलोमीटर से अधिक हो सकती है।

Smartphone: मार्केट में बिकने शुरू हो गई है Realme 10 Pro5G स्मार्टफोन, देखिये जबरदस्त लुक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें 4 किलोवॉट तक की बैटरी लगी होगी। वहीं, कंपनी ने अपने इस नए स्कूटर के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है यह स्कूटर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। 

TVS Electric Scooters: भारत में जल्द आएगा टीवीएस का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments