Monday, February 6, 2023
Homeलाइफस्टाइलTwitch body parts: क्या आपके भी फड़कते है शरीर के ये अंग,...

Twitch body parts: क्या आपके भी फड़कते है शरीर के ये अंग, हो सकता है बड़ा संकेत

Twitch body parts: कभी-कभी हम महसूस करते हैं कि हमारे शरीर के कई अंग फड़कते है। आपको बता दें कि शरीर के अंगों के फड़कने को शुभ और अशुभ से जोड़कर देखा जाता है। अगर आप इन संकेतों को समझ लें तो पहले ही अर्लट हो सकते हैं शरीर के अंगों का फड़कना किसी गंभीर दुर्घटना से लेकर धन प्राप्ति की ओर इशारा करती हैं।

Oneplus 5G का ये चमकता हुआ जबरदस्त स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ आपके लिए 15 हजार में जल्द ख़रीदे महंगे फ़ोन पर ऑफर

Twitch body parts

Twitch body parts: क्या आपके भी फड़कते है शरीर के ये अंग

किसी महिला की कभी दाईं आंख लगातार ब्लिंक (Twitch body parts) करती है तो यह किसी गंभीर बीमारी की तरफ इशारा करती है जबकि बाईं आंख फड़कती है तो जल्द ही आपको कोई शुभ संकेत मिल सकता है। पुरुषों में इसके विपरीत स्थिति होती है। अगर किसी पुरुष की दाईं आंख फड़कती है तो यह शुभ माना जाता है लेकिन बाईं आंख के फड़कने को अशुभ माना जाता है।

Twitch body parts
Twitch body parts

Madhya Pradesh News :MP में 38 डिप्टी कलेक्टरों के तबादले यहां देखें पूरी सूची

महिला की बाईं आंख फड़कना मतलब- कोई शुभ संकेत

समुद्र शास्त्र के अनुसार पुरुषों के दोनों कंधों का फड़कना (Twitch body parts) अच्छा नहीं माना जाता है। कंधों के फड़कने को घर में किसी कलह या विवाद का संकेत माना जाता है। इसके साथ ही पुरुषों के हाथ में होनी वाली खुजली किसी विपत्ती का संकेत होती है। समुद्र शास्त्र की मानें तो यह व्यक्ति के जीवन में आने वाली किसी बड़ी मुसीबत की ओर इशारा करती है।

हाथ की हथेली में फड़कन शुभ संकेत!

आपको बता दें कि अगर किसी व्यक्ति के बायें हाथ की हथेली में फड़कन (Twitch body parts) होती है तो यह पुरानी बीमारी से जल्द ठीक होने की निशानी है। अगर किसी महिला की नाभि के पास कोई हलचल महसूस हो रही है तो यह किसी बड़ी मुसीबत की ओर इशारा करती है। खासकर इस संकट का ज्यादा खतरा तब होता है जब फड़कन दाईं तरफ ज्यादा होती है।

https://anokhiaawaj.com/mouni-rai-mouni-rai-made-the-fans-uncontrollable-a/
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments