Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलUltraviolette F99 Electric Bike: धमाल मचाने आई अल्ट्रावायलेट की हाई स्पीड रेसिंग इलेक्ट्रिक...

Ultraviolette F99 Electric Bike: धमाल मचाने आई अल्ट्रावायलेट की हाई स्पीड रेसिंग इलेक्ट्रिक बाइक, 200 किमी प्रति घंटे की होगी टॉप स्पीड

Ultraviolette F99 Electric Bike: भारत में आयोजित ऑटो एक्सपो 2023 में एक से बढ़कर एक नई बाइक्स को पेश किया जा रहा है और इस बीच दमदार स्पोर्ट्स बाइकों का निर्माण करने वाली कंपनी अल्ट्रावायलेट ने भी अपनी अब तक की हाई स्पीड रेसिंग इलेक्ट्रिक बाइक अल्ट्रावायलेट एफ99 को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस हाई परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक और डिजाइन बहुत ही शानदार है और साथ ही पावर और स्पीड के मामले में इसका कोई तोड़ नहीं है। गौरतलब है कि Ultraviolette F9 भारत का पहला इलेक्ट्रिक मोटोस्पोर्ट्स ओरिएंटेड बाइक मानी जा रही है जिसमें आपको रेसिंग के साथ ही एविएशन के लिए ये आपका दिल जीत लेगी। 

आखिर सालों बाद लॉन्च होगी अंतरराष्ट्रीय स्तर की Electric Bike, जानें  Ultraviolette F77 की कीमत - Times Bull
Ultraviolette F99

जानिए कितनी मिलेगी रेंज?

कंपनी की ओर दावा किया गया है कि सिंगल चार्जिंग में यह Ultraviolette F99 इलेक्ट्रिक बाइक आपको 200 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रेंज देगी। इस बाइक में आपको एक बेहद की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेगा जोकि 65 बीएचपी तक की पावर जेनरेट करने में पूरी तरह सक्षम है। साथ ही कंपनी ने इसकी सेफ्टी पर भी खास फोकस किया है और यह एक हाई परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल होने के साथ ही आपको खासा सेफ्टी भी प्रदान कराएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Ultraviolette F99 में आपको काफी अडवांस बैटरी टेक्नॉलजी के साथ ही ड्राइवट्रेन इंजीनियरिंग, मटीरियल इनोवेशन देखने को मिलेंगे।

Ultraviolette F99
Ultraviolette F99

जानिए Ultraviolette F99 बाइक के बारे में कंपनी के फाउंडर का बयान

अपनी इस शानदार बाइक को पेश करने के बाद कंपनी के को-फाउंडर और सीईओ नारायण सुब्रमण्यम ने कहा, “रेसिंग की दुनिया काफी चैलेंजिंग है और इसमें इनोवेशन पर काफी जोर दिया जा रहा है। ईवी सेक्टर में भी धीरे-धीरे इसपर फोकस बढ़ रहा है। हमने भी Ultraviolette F99 को रेसिंग प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया है और इसके बारे में आने वाले समय में लोगों को बहुत कुछ पता चलने वाला है, जो कि क्रांतिकारी होगा।”


 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments