UP बहराइच- लड़के और लड़की की गला रेती अर्द्ध नग्न लाश मिली

UP बहराइच-   लड़के और लड़की की गला  रेती अर्द्ध नग्न लाश मिली

उत्तर प्रदेश । बहराइच में फखरपुर इलाके के गजाधरपुर से बसंतापुर जाने वाले मार्ग से लगभग सौ मीटर दूरी पर स्थित गन्ने के खेत में एक बालिका व एक बालक की गला रेती अर्द्ध नग्न लाश मिली। जिससे इलाके में दहशत फैल गई है। जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एएसपी सिटी कुंवर ज्ञांनजय सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। अभी दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है। एसपी भी वारदात स्थल पर पहुंच गई हैं। 

 

 

 

फखरपुर थाने के गजाधरपुर से बसंतापुर मार्ग से सौ मीटर अंर रामसहारे का खेत है। जिसमें गन्ने की फसल लगी है। बगल में खेत में धान की फसल लगी है। शनिवार सुबह खेत की ओर गई महिलाओं ने एक बालिका व एक बालक की गला रेती लाशे गन्ने के खेत में पड़ी देखी तो दहशत में आ गईं। उनके शोर मचाने पर गांव के लोग पहुंचे तो देखा कि धान के खेत में काफी मात्रा में पड़ा खून जम चुका था, जबकि गन्ने के खेत में लाशे पड़ी थी। तत्काल इसकी सूचना थाने को दी गई। 

 

 

 

 

 

 

एसएचओ राजेश कुमार, दरोगा आरिफ अब्बास पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बालिका की आयु  लगभग 10 वर्ष है। उसने पीले कलर की लेगी पहनी हुई है। जबकि ऊपरी हिस्से में कपड़े नहीं हैं। बालक की भी आयु लगभग आठ साल है। वह केवल आसमानी कलर की लोवर पहने हुए था, शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं है। शव की पहचान नहीं हो पा रही है। जिससे पुलिस को तहकीकात में दिक्कत हो रही है। एसपी सुजाता सिंह, एएसपी सिटी कुंवर ज्ञांनजय सिंह, व सीओ कैसरगंज कमलेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। 

 

 

 

 

मौके से सिर्फ मास्क मिला है। हजारों की संख्या में लोग बच्चों की पहचान करने की कोशिश की किंतु अभी तक पहचान नहीं सकी है। सीओ ने दोनों शवों को थाने पर भेज दिया है। घटना स्थल पर फखरपुर के आलावा एसओ कैसरगंज मधुपनाथ मिश्र,डॉग फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट समेत पुलिस टीम जांच कर रही है।