छापेमारी के दौरान यूपी के कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत: वायरल वीडियो से आया नया मोड़

छापेमारी के दौरान यूपी के कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत: वायरल वीडियो से आया नया मोड़

 

 

 

 

लखनऊ: कारोबारी मनीष गुप्ता मौत मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी पीड़‍ित परिवार से आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराने की बात कह रहे हैं। हालांकि मृतक की पत्नी मीनाक्षी आरोपियों के खिलाफ सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई करने की मांग पर अड़ी हुई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

अब इस मामले में हैरान करने वाले में वीडियो सामने आया है, जिसमें बंद कमरे में कारोबारी मनीष गुप्ता के परिवार से मान मनव्वल किया जा रहा है। वायरल वीडियो में परिवार को अधिकारी समझा रहे हैं कि एफआईआर होने से पुलिसवालों का परिवार बर्बाद हो जाएगा। साथ ही कहा जा रहा है कि कोर्ट में मुकदमे लंबे समय तक चलते हैं, लेकिन मृतक की पत्नी सजा पर अड़ी हुई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वीडियो में पुलिसकर्मी को साफ कहते हुए देखा जा सकता है कि कानून जो है, उस पर आपको भी विश्वास रखना चाहिए और हमें भी। हम दोनों ही लोग कानून को मानते हैं। एक बार मुकदमा होने के बाद आपको अंदाजा नहीं है, सालों तक कोर्ट में चलता रहेगा। इनका पहले से तो कोई झगड़ा नहीं था, वो वर्दी पहनकर गए। झगड़ा बीच में हुआ, उसका कारण भी मैंने आपको दिया है। इसलिए हम आपकी बात सुन रहे हैं।''

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वीडियो में एक आईपीएस अधिकारी साफ कहते हुए दिख रहा है कि मैडम ने कहा निलंबित कर दीजिए तो मैंने कर दिया और तब तक बाहर नहीं आएंगे, जबतक उनको क्लीन चिट नहीं मिल जाए।

इसपर मृतक की पत्नी मीनाक्षी ने कहा कि मुझे उनकी नौकरी नहीं चाहिए, भैया उनको पूरी तरह से नौकरी से हटाइए या तो मुझे जान के बदले जान चाहिए।

 

 

क्रेडिट news24