UP- पति ने साली और पत्नी संग की शर्मसार कर देने वाली हरकत , जानकर परिवार रह गया दंग

UP- पति ने साली और पत्नी संग की  शर्मसार कर देने वाली हरकत , जानकर परिवार रह गया दंग

उत्तर प्रदेश। मेरठ जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने पत्नी ही नहीं बल्कि अपनी साली को भी शिकार बना डाला। घर वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो दंग रह गए। पति की ओर से की गई घिनौनी हरकत से पहले तो सभी अनजान थे, एक रिश्तेदार ने सोशल मीडिया के जरिए परिवार वालों को पति की इस हरकत की जानकारी दी गई थी। पति ने पत्नी और उसकी बहन के लिए आपत्तिजनक बातें लिखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल की थी। महिलाओं के मोबाइल नंबर भी वायरल कर दिए। परिवार मानसिक रूप से आहत है और पांच दिन पहले पुलिस से शिकायत की। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। मंगलवार को दोबारा पुलिस अधिकारियों से पूरी घटना बताई। एएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मुंडाली निवासी महिला की शादी करीब चार साल पहले अजराड़ा में हुई थी। आरोप है कि महिला का पति उसे दहेज के लिए लगातार परेशान कर रहा था। कई बार मारपीट की गई। कुछ समय पूर्व महिला मायके आ गई। इस बीच आरोपी ने शर्मनाक हरकत अंजाम दी। आरोपी ने पत्नी और उसकी बहन के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसके साथ ही इनके मोबाइल नंबर फोटो के साथ डाल दिए। कुछ फोटो और वीडियो की जानकारी रिश्तेदारों ने पीड़ित परिवार को दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इसके बाद पुलिस को थाने में तहरीर दी गई। यह वायरल फोटो दिल्ली पुलिस तक पहुंच गए। दिल्ली पुलिस ने नंबर पर संपर्क किया और पूछताछ की। पीड़ित परिवार ने पूरी कहानी बताई। इसके बाद मेरठ के पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया गया। पीड़ित परिवार थाने में एएसपी चंद्रकांत मीणा से मिले और फोटो दिखाते हुए मदद मांगी। एएसपी ने तुरंत इस मामले में कार्रवाई के लिए टीम को लगाया। आश्वासन दिया कि आरोपी द्वारा पोस्ट किए फोटो और संबंधित पोस्ट को हटवाया जाएगा।